Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedPM Modi Chhattisgarh Visit: जगदलपुर में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, बोले-...
HomeUncategorizedPM Modi Chhattisgarh Visit: जगदलपुर में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, बोले-...

PM Modi Chhattisgarh Visit: जगदलपुर में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, बोले- स्टील प्लांट का मालिक नहीं बनने दूंगा

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi Chhattisgarh Visit: : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की 5 साल में जो हालत की है उसे पूरा देश देख रहा है। इस पार्टी के विधायकों और मंत्रियों ने जो कारनामे किए हैं उससे हर कोई परेशान है।

पीएम मोदी ने कहा कि “आज तक कांग्रेस ने यह खुलासा नहीं किया कि उन्होंने एक दूसरे देश के साथ क्या गुप्त समझौता किया है लेकिन देश सब देख रहा है इस समझौते के बाद कांग्रेस और भी ज्यादा देश की बुराई करने लगी है। ऐसा लगता है उन्हें भारत में कुछ अच्छा नहीं लगता। मैं आपको आगाह करता हूं कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों की इस नई साजिश से हमें सतर्क रहना चाहिए और अगर देश के ससांधनों पर हक की बात है तो सबसे पहला हक गरीब का है।”

स्टील प्लांट का मालिक नहीं बनने दूंगा- PM मोदी

जगदलपुर में PM मोदी ने रैली में कहा कि कल से कांग्रेस ने एक अलग राग अलापना शुरू कर दिया है, ये कहते हैं जितनी आबादी, उतना हक। मैं कहता हूं इस देश में अगर सबसे बड़ी कोई आबादी है तो वह गरीब है इसलिए गरीब कलयाण ही मेरा मकसद है। उन्होंने कहा कि, “ये (कांग्रेस सरकार) झूठी बातें फैलाकर स्टील प्लांट पर कब्जा करना चाहते हैं और इसके जरिए मोटी कमाई करना चाहते हैं। स्टील प्लांट बस्तर के लोगों का है। मैं किसी भी कांग्रेस नेता को इस स्टील प्लांट का मालिक नहीं बनने दूंगा।”

राज्य सरकार पर निशाना साधा 

पीएम मोदी ने कहा, “आज यहां बहुत बड़े और देश के आधुनिकतम स्टील कारखाने का लोकार्पण हुआ है। इतना बड़ा कार्यक्रम था लेकिन छत्तीसगढ़ के एक भी मंत्री, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री नहीं आए। और उनके न आने के पीछे दो कारण है

1) कांग्रेस को अपनी सरकार जाने की इतनी चिंता है कि उनके पास यहां आने का समय नहीं है, और वह सरकार बचाने में लगे हैं।

2) उन्हें पता है कि कोई आकंठ भ्रष्टाचारी मोदी से आंख नहीं मिला सकता है।”

PM मोदी ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, “कांग्रेस ने 5 साल में छत्तीसगढ़ की जो हालत की है उसे पूरा देश देख रहा है। इनके विधायकों और मंत्रियों ने जो कारनामे किए हैं उससे हर कोई त्रस्त है। छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है, हत्याओं के मामले में छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्य की श्रेणी में पहुंच गया है, कभी-कभी तो लगता है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में आपराधिक मामलों में स्पर्धा चल रही है।

Also Read:CG Election 2023: खैरागढ़ में पहली बार BJP ने 2003 में खिलाया था ‘कमल’,…

Chaiturgarh Fort: चैतुरगढ़ के किले में महिषासुर मर्दिनी का मंदिर आखिर क्यों है प्रसिद्ध 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular