Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedChhattisgarh: विदाई के बाद ससुराल जा रही थी दुल्हन, बीच में हो...
HomeUncategorizedChhattisgarh: विदाई के बाद ससुराल जा रही थी दुल्हन, बीच में हो...

Chhattisgarh: विदाई के बाद ससुराल जा रही थी दुल्हन, बीच में हो गया हादसा..दूल्हा- दुल्हन की मौके पर मौत!

India News(इंडिया न्यूज़), Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार 10 दिसंबर की सुबह को एक भयंकर सड़क हादसे का मामला सामने आया है। शादी से लोट रही एक कार को ट्रक ने टक्कर मार दी  जिससे कार में बैठे दूल्हा दुल्हन समेत पांच अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये है पूरी बारदात

दरअसल, मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले का है जहां मुलमुला थाना के पकड़िया जंगल में यह घटना हुई। शादी से लौट रही ये कार रामगढ़ से अलंकार की ओर जा रही थी। गाड़ी में सवार दूल्हा दुल्हन और उनके साथ मौजूद पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत इमरजेंसी सर्विस पर डायल किया और घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद लोगों के साथ मिलकर बुरी तरह से तबाह हो चुकी गाड़ी से लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल। इसके बाद एंबुलेंस उन्हें रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके पास शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

घर खुशी का माहौल मातम में बदल गया

हादसे की खबर मिलते ही दोनों परिवार के घर खुशी का माहौल मातम में बदल गया। किसी ने कहां ही सोचा था कि जिस दुल्हन को विदाई कर ससुराल भेज रहे हैं वह कभी अपनी ससुराल जा ही नहीं पाएगी। ससुराल जाने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। लौदा निवासी शुभम सोनी और शिवरीनारायण की रहने वाली नेहा शनिवार रात को शादी हुई सुबह दुल्हन की विदाई कर जब वापस लौट रहे थे उसे दौरान यह हादसा हो गया। दूल्हा दुल्हन के अलावा गाड़ी में उसे वक्त परिवार की तीन सदस्य और बैठे थे। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-Gwalior Rape Case: 35 साल की महिला का बलात्कार..हत्या कर जला डाला!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular