Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedBhupesh Baghel Father Death: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता...
HomeUncategorizedBhupesh Baghel Father Death: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता...

Bhupesh Baghel Father Death: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता का हुआ निधन, 10 जनवरी को होगा अंतिम संस्कार

India News (इंडिया न्यूज़) Bhupesh Baghel Father Death: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल का 89 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिता बीते तीन महीने से रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती थे। रायपुर के अस्पताल में ही उनका इलाज चल रहा था। भूपेश बघेल के पिता का निधन बीते सोमवार यानी 8 जनवरी को हुआ था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नंद कुमार बघेल कई महीनों से मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी से जुड़ी पुरानी बीमारी से गुज़र रहे थे। उनके पार्थिव शरीर को रायपुर के शांतिनगर स्थित पाटन सदन में रखा गया है। पूर्व सीएम बघेल ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर पोस्ट कर अपने पिता के निधन की सूचना दी है। सभी उनके अंतिम संस्कार का इंतजार कर रहे है। उनका अंतिम संस्कार 10 जनवरी को ग्राम कुरुदडीह में किया जाएगा। भूपेश बघेल की छोटी बेटी विदेश रहती है। जिसके चलते अंतिम संस्कार कार्यक्रम में देरी हो रही है। बेटी के वापस आने के बाद ही 10 जनवरी को अंतिम संस्कार होगा।

Also Read: Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू करने की तैयारी में कांग्रेस, मणिपुर सरकार से अनुमति की…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular