Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Virushka Anniversary: विराट अनुष्का ने ऐसे की सेलिब्रेट शादी की सालगिरह, देखें...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Virushka Anniversary: विराट अनुष्का ने ऐसे की सेलिब्रेट शादी की सालगिरह, देखें...

Virushka Anniversary: विराट अनुष्का ने ऐसे की सेलिब्रेट शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें

India News(इंडिया न्यूज़), Virushka Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी को 6 साल हो गए थे। कपल के इस खास दिन पर उनके दोस्तों और उनके तमाम फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने भी अपनी छठी शादी की सालगिरह खास अंदाज में मनाई। अब इस पावर कपल ने सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

अनुष्का-विराट ने शेयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सालगिरह पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में अनुष्का ब्लैक शोल्डर लेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके साथ ट्विनिंग करते हुए उनके पति विराट कोहली भी ब्लैक फॉर्मल ड्रेस में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “गांव के लिए दोस्तों और परिवार के प्यार से भरा दिन। पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? 6 मेरे नंबर एक के साथ। क्रिकेटर विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।

ऐसे मनाई शादी की सालगिरह

एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने पति विराट को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शादी की सालगिरह सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में यह जोड़ा अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना खास दिन मनाता नजर आ रहा है। दूसरी फोटो में अनुष्का और विराट एक दूसरे का हाथ पकड़कर चॉकलेट केक काटते नजर आ रहे हैं।

अनुष्का-विराट ने शेयर की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

Read More:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular