Monday, April 15, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Interim Budget: लोगों की उम्मीदें हुई चकनाचूर, सोशल मीडिया पर Memes वायरल
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Interim Budget: लोगों की उम्मीदें हुई चकनाचूर, सोशल मीडिया पर Memes वायरल

Interim Budget: लोगों की उम्मीदें हुई चकनाचूर, सोशल मीडिया पर Memes वायरल

India News(इंडिया न्यूज़), Interim Budget: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज संसद में वित्त वर्ष 2024-25 के लिए आम बजट (बजट 2024) पेश किया। इस बजट में करदाताओं को कोई नई छूट नहीं दी गई है। यानी इनकम टैक्स स्लैब में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हालांकि, स्टार्टअप्स के लिए टैक्स छूट को एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है।

इनकम टैक्स पर टूटी उम्मीदें (Interim Budget 2024)

इन सबके बीच इनकम टैक्स में कोई बदलाव नहीं होने से सोशल मीडिया पर मिडिल क्लास को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई है। मध्यम वर्ग की इनकम टैक्स में छूट की उम्मीदों पर पानी फिरने को लेकर लोग फेसबुक पर खूब पोस्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने तारेक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के किरदार जेठा लाल का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं- पोपट पे पोपट, मेरा पोपट सब जहां हो रहा है। इनकम टैक्स स्लैब में कोई बदलाव न होने को लेकर एक यूजर ने अजय देवगन की फिल्म के डायलॉग के साथ उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कुछ नहीं बदला, आज भी सब वैसा ही है।

 

 

एक शख्स ने मजेदार वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- देखिए बजट में इनकम टैक्स स्लैब में कोई बदलाव नहीं हुआ तो मिडिल क्लास आदमी की क्या हालत होगी। इसमें एक शख्स रिपोर्टर के सवाल पर कह रहा है कि हम अभी कुछ नहीं कह सकते, हम अभी डिप्रेशन में हैं।

एक शख्स ने GIF शेयर किया जिसमें एक बुजुर्ग शख्स कुछ सिक्के गिन रहा है। GIF के कैप्शन में लिखा है- वेतनभोगी लोग इनकम टैक्स चुकाने के बाद अपनी बचत गिन रहे हैं।

एक अन्य पोस्ट में क्रिकेटर विराट कोहली मैदान पर लेटे हुए हैं। कैप्शन में लिखा है- बजट में इनकम टैक्स स्लैब में बदलाव नहीं हुआ तो मिडिल क्लास आदमी की हालत।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular