Home ट्रेंडिंग न्यूज़ Naxal Encounter: नक्सल एनकाउंटर में तीन नक्सली ढेर, सुरक्षाकर्मियों को मिली बड़ी...

Naxal Encounter: नक्सल एनकाउंटर में तीन नक्सली ढेर, सुरक्षाकर्मियों को मिली बड़ी सफलता

Naxal Encounter: राज्य सरकार के अथक प्रयासों के बावजूद नक्सली आतंक पूरी तरह से समाप्त नहीं हो पाया है। नक्सली लगातार सुरक्षा बलों और निर्दोष ग्रामीणों को निशाना बनाते रहते हैं

0
39
छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है।
Naxal Encounter

India News CG ( इंडिया न्यूज), Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है। इस मुठभेड़ में दो पुरुष और एक महिला नक्सली मारे गए हैं।

स्थानीय लोगों को नक्सली बनाते थे निशाना

राज्य सरकार के अथक प्रयासों के बावजूद नक्सली आतंक पूरी तरह से समाप्त नहीं हो पाया है। नक्सली लगातार सुरक्षा बलों और निर्दोष ग्रामीणों को निशाना बनाते रहते हैं। लेकिन इस बार पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।

पुलिस और नक्सलियों के बीच गोलीबारी

अधिकारियों के अनुसार, कांकेर जिले के ​​पखांजूर इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच गोलीबारी हुई। इस मुठभेड़ में दो पुरुष और एक महिला नक्सली मारे गए। हालांकि, अभी तक मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है और आगे की कार्रवाई जारी है।

नक्सलियों के खिलाफ कड़ी करवाई (Naxal Encounter)

वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस सफलता पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि नक्सलवाद से लड़ना राज्य सरकार की प्राथमिकता है। वे आगे भी नक्सलियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते रहेंगे। साथ ही, सुरक्षाबलों को भी नक्सल विरोधी अभियान में हर संभव सहयोग देंगे।
इस प्रकार, यह मुठभेड़ नक्सल विरोधी अभियान में एक और बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। हालांकि, छत्तीसगढ़ सरकार को अभी भी नक्सलवाद की समस्या से निपटने के लिए और प्रयास करने होंगे।

Also Read:

SHARE