Thursday, July 25, 2024
Homeटॉप न्यूज़Bemetara factory Blast: बारूद गोदाम में भयानक विस्फोट! एक की मौत, कई...
Homeटॉप न्यूज़Bemetara factory Blast: बारूद गोदाम में भयानक विस्फोट! एक की मौत, कई...

Bemetara factory Blast: बारूद गोदाम में भयानक विस्फोट! एक की मौत, कई घायल

India News CG (इंडिया न्यूज), Bemetara factory Blast: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में स्थित बोरसी के एक निजी बारूद गोदाम में भीषण विस्फोट होने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर आग का गोला उठने लगा और कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

एक की मौत, कई घायल
बारूद गोदाम में हुए विस्फोट में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इसके अलावा इस भीषण घटना में कम से कम 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों में से सबसे गंभीर रूप से झुलसे हुए लोगों को तुरंत इलाज के लिए राजधानी रायपुर रेफर कर दिया गया है।

दहशत फैली आसपास (Bemetara factory Blast)

विस्फोट इतना भयानक था कि उससे आसपास के इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकल आए और गोदाम के आसपास जमा होने लगे।
प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया
घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया। तुरंत ही टीमें घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गईं। अभी तक धमाके की वजह का पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस घटना से इलाके में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है।
निजी बारूद गोदाम में हुआ विस्फोट
प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह भयावह विस्फोट बेमेतरा जिले के बोरसी इलाके में स्थित एक निजी बारूद गोदाम में हुआ। विस्फोट इतना भीषण था कि गोदाम के आसपास कई किलोमीटर की दूरी तक इसकी गूंज सुनी गई।
सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी
इस घटना की गंभीरता को देखते हुए अब इसकी जांच शुरू कर दी गई है। स्थानीय पुलिस के साथ-साथ अन्य सुरक्षा एजेंसियां भी इस घटना की जांच में जुटी हुई हैं। ताकि इस हादसे की वजह का पता लगाया जा सके।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular