होम / The Kerala Story: छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री होगी ‘The Kerala Story’? जानिए यहां

The Kerala Story: छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री होगी ‘The Kerala Story’? जानिए यहां

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), The Kerala Story:द केरला स्टोरी को लेकर देशभर में मुद्दा गर्माया हुआ है। इसके साथ ही देशभर में सियासत तेज हो गई है। वहीं पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने इस फिल्म को बैन कर दिया है। एमपी और  यूपी में फिल्म को टैक्स फ्री हो गई है। इसी कड़ी में अब छत्तीसगढ़ में ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने की मांग काफी दिनों से की जा रही है। जिसको लेकर प्रदेश की दोनों शकितशाली पार्टीयां बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर बहस हो रही है।

बीजेपी नेता ने देखी द केरला स्टोरी

वहीं इसी बीच रायपुर में मंगलवार रात को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल और बीजेपी के कई कार्यकर्ता एक साथ फिल्म देखने पहुंचे थे। इसके लिए वह रायपुर के एक प्राइवेट सिनेमाघर में एक शो बुक किया गया था। फिल्म देखने के बाद अरुण साव ने फिल्म जमकर तारीफ भी की थी। जिसके बाद नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की मांग की है।

छत्तीसगढ़ में फिल्म को टैक्स फ्री करने की उठाई मांग

सांसद सरोज पांडे ने आगे कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार यदि वास्तव में छत्तीसगढ़ की बेटियों का भला चाहती है। तो उनको मूवी टैक्स फ्री कर देनी चाहिए। केरल स्टोरी को छत्तीसगढ़ में प्रतिबंधित नहीं करना चाहिए। बल्कि इसकी फ्री करने की घोषणा करें। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने यह भी कहा जब आतंकवाद के खिलाफ समाज को जागरूक करने की कोशिश होती है। तब-तब कांग्रेस के पेट में मरोड़ क्यों होने लगता है? आखिर क्यों कांग्रेस वोट बैक और तुष्टिकरण की राजनीति में आतंकियों के सामने हर बार घुटने टेक देती है।

 छत्तीसगढ़ में नहीं होगी फिल्म टैक्स फ्रि

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में ‘द केरला स्टोरी’ टैक्स फ्री नहीं होगी. क्योंकि बीते सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि फिल्म पर जीएसटी 18 प्रतिशत लगता है। इसमें 9 प्रतिशत केंद्र सरकार और 9 प्रतिशत राज्य सरकार के पास जाता है। तो बीजेपी भारत भर में 9 प्रतिशत की छूट करा दें।

ये भी पढ़ें: Anwar Dhebar Arrested: 4 दिन की ED रिमांड पर रायपुर के मेयर का भाई, महापौर एजाज ढेबर से भी हुई 9 घंटे की पूछताछ, जानें पूरा मामला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox