होम / बिरनपुर मामले पर मुख्यमंत्री बघेल का बड़ा बयान, कहा- भाजपा हर मामलों को लेकर अलग-अलग नजरिया रखती है

बिरनपुर मामले पर मुख्यमंत्री बघेल का बड़ा बयान, कहा- भाजपा हर मामलों को लेकर अलग-अलग नजरिया रखती है

• LAST UPDATED : April 12, 2023

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ समय ही बाकी रहा है। इसी बीच राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है। सभी नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप शुरु हो गया है। ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर जाने से पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगी भाजपा वैसे-वैसे अपने हथकंडे अपनाएगी। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा की भाजपा समाज में विद्वेष फैलाकर सत्ता हासिल करना चाहती है। बिरनपुर मामले में भाजपा ने आग में पेट्रोल डालने का काम किया है। भाजपा शांति बनाना नहीं बल्कि अपना उल्लू सीधा करना चाहती है।

फेक पोस्ट वालों पर होगी कारवाई

मुख्यमंत्री बघेल को बिलासपुर और दुर्ग जिले के कई कार्यक्रमों में आज शामिल होना है। रवाना होने से पहले बघेल ने बिरनपुर मामले के बारे में कहा कि जो लाग भी इस मामले में अफवाह फैलाने का काम किए हैं। उनकी सूची तैयार की जा रही है। उसके लिए फेक पोस्ट को चेक किया जा रहा है। चाहे कोई भी कितना भी बड़ा हो उन्हें बक्शा नहीं जाएगा। सभी पर कारवाई की जाएगी।

भाजपा पर लगाएं आरोप

बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा हर मामलों को लेकर अलग-अलग नजरिया रखती है। उन्होंने जशपुर के लिए जांच टीम गठित की है लेकिन बिरनपुर के लिए नहीं कर पाएं। लेकिन हम बता दें कि हमारी सरकार ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी है। ये सरकार कानून की सरकार है और कानून से बढ़ कर कोई नहीं है। जो दोषी होगा और उसके खिलाफ अगर सबूत मिलती है,तो उसपर कारवाई की जाएगी।

प्रतिपक्ष नारायण चंदेल पर बयान

मुख्यमंत्री से जब पत्रकारों ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल द्वारा पूछे गए 13 सवालों पर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि जो कि कुछ भी उन्होंने पूछे हैं वो विधानसभा में भी पूछ चुके थें। हालांकि प्रधानमंत्री ने उन्हें समय नहीं दिया है। फिर भी मै कहना चाहूंगा कि अगर प्रधानमंत्री समय देते हैं, तो छत्तीसगढ़ के जो मुद्दे पहले उठाये थे, उसे जरूर प्रधानमंत्री के सामने रखें और पत्र में उसका भी जवाब लें।

ये भी पढ़े- खुद पर कोड़े बरसाते नजर आएं कवासी लखमा,12 साल बाद लगे राज मंडाई मेले में शामिल हुए मंत्री

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox