होम / छत्तीसगढ़ में ‘बच्ची डॉन’ ने युवक का गला काटकर की हत्या, चाकू लेकर घूमती थी नाबालिग

छत्तीसगढ़ में ‘बच्ची डॉन’ ने युवक का गला काटकर की हत्या, चाकू लेकर घूमती थी नाबालिग

• LAST UPDATED : July 25, 2022

इंडिया न्यूज़, Chhattisgarh Crime News :  रविवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई, जब एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने एक बेकसूर युवक को मौत के घाट उतार दिया। यह हादसा रविवार को रायपुर के कंकाली पारा इलाके में बीता। जानकारी के अनुसार कातिल लड़की अपने दोस्तों के बीच ‘बच्ची डॉन’ के नाम से मशहूर है। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुुुंच कर ही नाबालिग को हिरासत में लिया।

लड़की को बॉलीवुड फिल्मों के गैंगस्टर और डॉन जैसा बनने का शौक था और उसकी इसी चाहत ने आज उसे सलाखों के पीछे धकेल दिया। रविवार को तो ‘बच्ची डॉन’ ने सारी हदें ही पार कर दी और सुदामा नाम के एक युवक का चाकू से गला रेत कर बेरहमी से कत्ल कर दिया।

सुदामा बोलने और सुनने में था असमर्थ ( Chhattisgarh Crime News )

लड़की रविवार के दिन अपनी माँ के साथ स्कूटर पर बैठ कर घर से निकली थी। स्कूटर वह खुद चला रही थी और उसकी माँ उसके पीछे बैठी थी। तभी रास्ते में साइकिल पर सवार सुदामा नाम का एक युवक उसके आगे आ गया। लड़की ने साइड मांगने के लिए हॉर्न बजाया लेकिन सुदामा सुन और बोल नहीं सकता था इसलिए उसे हॉर्न भी सुनाई नहीं दिया और उसने साइड नहीं दी।

साइड नहीं मिलने पर जब लड़की की स्कूटर का बैलेंस बिगड़ा तो उसकी माँ नीचे गिर गयी। माँ को नीचे गिरता देख नाबालिग को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी स्कूटर में रखा बटनदार चाकू निकाला और बड़ी बेरहमी से सुदामा का गला रेत दिया। कुछ ही समय बाद सुदामा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वारदात के कुछ देर बाद ही वहां पुलिस पहुंच गयी और नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल लड़की से आजाद चौक थाने में पूछताछ की जा रही है और आज उसकी कोर्ट में भी पेशी होगी।

नशे की भी थी शौकीन

जानकारी के अनुसार नाबालिग को नशा करके वीडियो बनाने का भी काफी शौक था। सोशल मीडिया पर लड़की के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो वह में चिलम और सिगरेट पीते दिख रही है तो कहीं हुक्का पीकर धुआं उड़ाती नज़र आ रही है। नशे की आदी ‘बच्ची डॉन’ चाकू लेकर गुंडे-बदमाशों की तरह उनके स्टाइल में एक्सप्रेशन देकर वीडियो शूट करवा रही है।

स्कूटर की डिग्गी में रखती थी चाकू

जब पुलिस ने नाबालिग के बारे में छानबीन की तो उन्हें पता चला कि उसके खिलाफ इससे पहले भी कुछ लोगों के साथ मारपीट के मामले सामने आते रहे हैं। पुलिस ने बताया कि लड़की हर वक्त अपने साथ चाकू लेकर चलती थी। वह हमेशा अपने स्कूटर की डिग्गी में चाकू रखा करती थी और इस बार उसने उसी चाकू से बेगुनाह सुदामा की जान ले ली।

बदमाशों के साथ था उठना-बैठना

सूत्रों से पता चला है कि लड़की कुछ पुराने नामी बदमाश इसके बॉयफ्रेंड भी रहे हैं। नाबालिग के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। उसके ऊपर बुरी सांगत का ऐसा असर पड़ा कि उसने शहर के कुछ निगरानी शुदा बदमाशों के साथ उठना बैठना शुरू कर दिया।

कत्ल के बाद भागने की फिराक में थी लड़की

सुदामा और लड़की एक ही मोहल्ले में रहते थे। यह घटना सारथी चौक के पास हुई। सुदामा को मारने के बाद नाबालिग शहर से बाहर भागने की फिराक में थी। लेकिन इससे पहले वो भागती, मोहल्ले वालों ने तुरंत पुलिस को खबर कर दी। कुछ ही देर बाद पुलिस ने लड़की की लोकेशन ट्रेस कर उसे जीई रोड के हाईवे पर पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया।

Read More :  15 घंटे बाद दादी, बच्चे का शव बरामद

यह भी पढ़ें  : स्कूल शिक्षा विभाग ने करवाई स्कूलों की प्रतियोगिता, 55370 स्कूलों में से 2473 ने किया 5 स्टार प्रदर्शन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox