होम / बस चालक ने मारी बाइक चालक को टक्कर बाइक चालक की मौके पर मौत

बस चालक ने मारी बाइक चालक को टक्कर बाइक चालक की मौके पर मौत

• LAST UPDATED : July 31, 2022

इंडिया न्यूज़ , Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बस चालक ने एक बाइक चालक को पीछे से टक्कर लगने से युवक की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था की बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक के साथ छोटी बच्ची और महिला गंभीर रूप से घायल है। घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने बस चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। और उसकी पिटाई कर दी। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार ,मृतक व्यक्ति कपसिया का रहने वाला है। जिसकी पहचान अमन सतनामी के नाम से हुई है। वह अपनी माँ और छोटी बच्ची के साथ अपनी किसी रिश्तेदरी में छठी कार्यक्रम में जा रहे थे। सभी बाइक से ही जा रहे थे। अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार में बस ने जोरदार टक्कर मार के सभी को उछाल दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी इसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

मवेशी को बचाने के चक्कर में हादसा

मवेशी को बचाने की कोशिश में अमन के साथ हादसा हुआ। अमन अपने परिवार वालो के साथ बाइक पर जा रहे था। अचण से उसकी बाइक के आगे एक मवेशी आ गया। उसके साइड से बाइक को निकाल रहा था। तभी पीछे से तेज रफ्तार में एक बस ने अमन की बाइक में टक्कर मार दी। और अमन की बस के टायर की निचे आने से मौत हो गई। अमन के साथ बाइक पर स्वर छोटी बच्ची और उसकी माँ घायल हो गई।

बस चालक को घटना स्थाय पर लोगो ने पिटा

Bus Driver Killed Bike Driver Bike driver Died on the spot

दोनों वाहनों की आपस में टक्कर लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई ,और बस चालक को घटना स्थाय पर लोगो ने पिटाई कर दी। पुलिस को सुचना दी गई। हादसे में बाइक चकना चूर हो ग। बस भी सड़क से निचे उतर गई थी। पुलिस ने महिला और बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लोगो ने बस चालक को पुलिस के हवाले कर दिया है। और मृतक के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज गया है।

यह भी पढ़ें : Vivo Y35 ट्रिपल कैमरा सेटअप और 6.58 Full HD+ डिस्प्ले के साथ जल्द लांच होने की उम्मीद, जानिए लीक हुए फीचर्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub.

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox