Monday, May 20, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli Break to White-ball Cricket: कोहली ने लिया अहम फैसला, जल्द...
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli Break to White-ball Cricket: कोहली ने लिया अहम फैसला, जल्द...

Virat Kohli Break to White-ball Cricket: कोहली ने लिया अहम फैसला, जल्द कर सकते है संन्यास का ऐलान

India News(इंडिया न्यूज़), Virat Kohli Break to White-ball Cricket: विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अहम फैसला किया है। कोहली ने इस वर्ल्ड कप के 11 मैचों में सबसे अधिक 765 रन बनाए थे। लेकिन वो फाइनल में भारत को ट्राफी जिताने से चूक गए। अब कोहली के फैसले ने उनके फैन्स को चौंका दिया है।

बता दें कि भारतीय टीम सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की वनडे T20 सीरीज खेल रही है। जिसके शुरुआती 3 मैचों में भारत 2-1 से आगे है। इस सीरीज के बाद भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर जाना है।

व्हाइट बॉल (वनडे-टी20) सीरीज खेलने से किया इनकार 

जानकारी के लिए बता दें कि साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम को सबसे पहले 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलना है। जिसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज होगी। उसके बाद आखिर में दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। लेकिन उससे पहले भारतीय फैन्स के लिए एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

जी हां विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर व्हाइट बॉल (वनडे-टी20) सीरीज खेलने से इनकार कर दिया है। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोहली ने व्हाइट बॉल से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इसकी जानकारी उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को भी दे दी है।

Also Read: Power of Attorney: प्रॉपर्टी ट्रांसफर को लेकर SC का बड़ा फैसला, पावर ऑफ अटॉर्नी मामले में कहीं ये बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular