Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ind vs Aus final: फाइनल में हार के बाद ड्रेसिंग रूम में...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Ind vs Aus final: फाइनल में हार के बाद ड्रेसिंग रूम में...

Ind vs Aus final: फाइनल में हार के बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी, टीम से कही ये बड़ी बात

India News (इंडिया न्यूज),Ind vs Aus final: मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को 2023 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत को ट्रैविस हेड के शतक और छह विकेट से हरा दिया। 10 मैचों की जीत के साथ फाइनल में प्रवेश करने वाले भारत को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में अपना तीसरा विश्व कप जीतने की उम्मीद थी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के शानदार प्रदर्शन ने भारत के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

वहीं, मैच के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय टीम का समर्थन किया और विजेता टीम को खिताब जीतने के लिए बधाई दी। इस बीच, भारतीय खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा ने ‘एक्स’ (ट्विटर) पर पीएम मोदी की भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात की एक फोटो शेयर की।

रविंद्र जडेजा ने कही ये बात

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे, मोहम्मद शमी, शुभमन गिल सहीत सपोर्ट स्टाफ के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर साझा करते हुए क्रिकेटर ने लिखा कि हमारा टूर्नामेंट बहुत अच्छा था लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं लेकिन हमारे लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ा रहा है। कल ड्रेसिंग रूम में उनका दौरा विशेष और बहुत प्रेरणादायक था। मालूम हो कि अमरोहा के रहने वाले मोहम्मद शमी ने इस वर्ल्ड कप में कुल 24 विकेट लिए थे।

बता दें कि भारत के 241 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में चार विकेट पर 241 रन बनाकर जीत दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड ने 137 रन बनाए।

Also Read: World Cup 2023: वर्ल्ड कप की हार पर निकले टीम इंडिया के आंसू, शेर मैदान में रोए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular