Monday, May 20, 2024
Homeरायपुररायपुर और रायगढ़ में स्टील एवं शराब कारोबारियों पर रेड, 50 अधिकारी...
Homeरायपुररायपुर और रायगढ़ में स्टील एवं शराब कारोबारियों पर रेड, 50 अधिकारी...

रायपुर और रायगढ़ में स्टील एवं शराब कारोबारियों पर रेड, 50 अधिकारी शामिल

इंडिया न्यूज़, Raipur News: आज सुबह इनकम टैक्स (Income Tax) की टीम ने प्रदेश की राजधानी रायपुर और रायगढ़ में छपा मारा है। इस छापे में स्टील और शराब से सबधित जगहों पर छानबीन की गई है। श्वर्या किंगडम में स्थित ठिकानो और घरो में इस कार्यवाही के दौरान छापे मरे गए है। बता दें कि करीब 50 से भी ज्यादा अधिकारियों की टीम ने मिलकर आज बुधवार को रेड मारी है।

जानें किन स्थानों पर मारे छापे 

(Income Tax) इनकम टैक्स की टीम ने आज सुबह ही प्रदेश की राजधानी समेत रायगढ़ में छपा मारा है। बता दें कि छपा मरने से पहले इनकम टैक्स विभाग की गाड़िया रात के समय पेट्रोल पंप पर खड़ी हुई थी। इस कार्यवाही में राजधानी में अमोलक सिंह भाटिया के ठिकानों एवं घर पर छपा मारा गया। जानकारी के लिए बता दें कि करीब 2 वर्ष पहले भी अमोलक सिंह भाटिया के ठिकानों पर टीम ने कार्यवाही की थी। कहा जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में शराब व्यवसाय करने वालों के खिलाफ यह कार्यवाही हो रही है।

टीम की कार्यवाही अभी भी जारी (Raid on steel and liquor traders)

ऐश्वर्या किंगडम में आरके गुप्ता एवं उरला के लविस्ता में स्टील एंड पावर फैक्टी पर छपा मारकर कार्यवाही कि जा रही है। इसके साथ ही टीम ने रामदास अग्रवाल एवं उनके पुत्र अनिल और सुनील के ठिकानों पर भी इकठा ही छपा मारा है। अगर प्रदेश के जिले रायगढ़ की बात करें तो यहां भी टीम ने नटवर रतेरिया व CA अनिल अग्रवाल के ठिकानों पर छपा मारा है।

इसके अलावा खरसिया में मुकेश अग्रवाल कारोबारी की कई जगहों पर छापा मारा है। जिसके चलते (Income Tax) टीम की कार्यवाही अभी भी जारी है। जैसे कि पहले भी बताया गया है कि राजधानी के करीब 50 से भी ज्यादा अधिकारी इस छपा मरने की प्रक्रिया में शामिल है।

यह भी पढ़ें : गणेश विसर्जन के कारण कलेक्टर और एसएसपी में बैठक, जानें रायपुर में किन चीजों पर बैन

यह भी पढ़ें : कृषि विवि में असिस्टेंट प्रोफेसर के 66 पदों पर भर्ती, जानें कब इंटरव्यू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular