Monday, May 20, 2024
Homeरायगढ़Raigarh: रायगढ़ नगर निगम की पार्षद ने की इच्छामृत्यु की मांग कहा-...
Homeरायगढ़Raigarh: रायगढ़ नगर निगम की पार्षद ने की इच्छामृत्यु की मांग कहा-...

Raigarh: रायगढ़ नगर निगम की पार्षद ने की इच्छामृत्यु की मांग कहा- बिक चुकी है रायगढ़ पुलिस, जानें पूरा मामला

India News (इंडिया न्यूज़), Raigarh: रायगढ़ नगर निगम की पार्षद पुष्पा निरंजन साहू ने अपने फेसबुक एकाउंट में एक पोस्ट किया है। जिससे भाजपा, कांग्रेस और पुलिस प्रशासन में हलचल मच गई है। वार्ड नंबर 34 से भाजपा पार्षद पुष्पा निरंजन साहू ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि “रायगढ़ की पुलिस बाहुबलियों के हाथो बिक चुकी है और रायगढ़ विधायक के भारी दबाव में है। हमारा पूरा परिवार गुंडों से त्रस्त है । उन्होंने मेरे साथ छेड़ छाड़ किया और मेरे पति का हाथ तोड़ कर लूटपाट किया हथियार के साथ। पुलिस ने अब तक कोई कारवाई नही की है। उल्टा पुलिस हमे डरा धमका कर जेल भेजना चाहती है । रायगढ़ में मुख्यमंत्री आए थे उनसे भी नही मिलने दिया गया । राष्ट्रपति सहित और समाज के जिम्मेदार लोगो से हमने इच्छामृत्यु की मांग की है। इसपर भी कोई जवाब नही मिला । पुलिस कार्रवाई करने के लिए आज कल कर रही है लेकिन आज तक कोई कारवाई नही हुई । इसलिए अब हमारे पूरे परिवार ने यह निर्णय लिया है कि 20 जून जगन्नाथ भगवान के रथ यात्रा के दिन हम पूरे परिवार के साथ आत्महत्या करेंगे और यह पूरा दृश्य पूरे देश को मोबाइल के माध्यम से लाइव दिखाएंगे । बाहुबलियों,पुलिस और नेताओं की मिलीभगत को पूरी दुनिया देखे और ये देखे कि अत्याचार से पीड़ित परिवार को ये लोग किस प्रकार आत्महत्या के लिए मजबूर कर देते है। यही मेरा आखिरी संदेश है”।

क्या है पूरा मामला 

दरअस, वार्ड नंबर 34 से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर पुष्पा साहू ने जीत हासिल की थी। इनके अपोजिट कांग्रेस की हार मिला है। पार्षद पुष्पा का आरोप है कि इसके बाद से ही कांग्रेस प्रत्याशी के पति केपी साहू और शैलेंद्र साहू इनके पूरे परिवार को तंग कर रहे हैं। पार्षद पुष्पा ने बताया कि चुनाव जीतने के बाद से आज तक हमे प्रताड़ित किया जा रहा है और पुलिस भी मिली हुई है ।लगातार शिकायत के बाद भी उन पर कार्यवाही नहीं होती है , उल्टा हम पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया जाता है। इस प्रताड़ना से तंग आकर हमने इच्छा मृत्यु द्वारा जीवन समाप्त करने का निर्णय लिया है। इच्छा मृत्यु के लिए हमने राष्ट्रपति को भी पत्र लिखा था लेकिन कोई जवाब नहीं आया है। अब हम जीना नही चाहते है। पार्षद पुष्पा ने आगमी 20 जून को सामूहिक आत्महत्या करेने की बात कही है।

पहले भी कर चुके हैं आत्महत्या की कोशिश

बता दें कि दोनो पक्षों की लड़ाई लंबे समय से चलती आ रही है। हालही में पार्षद दंपत्ति ने जहर का सेवन कर लिया था, लेकिन उचित समय पर उपचार होने की वजह से जान बच गई। महिला पार्षद का कहना है कि उनके साथ केपी साहू, शैलेंद्र साहू सहित अन्य ने छेड़ छाड़ भी किया था। इसकी लिखित शिकायत भी की गई। लेकिन पुलिस ने इसपर आज तक कोई कार्यवाही नही की गई है। साथ ही साथ पार्षद पति के साथ मारपीट करते हुए इनका हांथ भी तोड़ दिया गया।

Also Read: विधानसभा चुनाव से पहले जानें रायपुर उत्तर विधानसभा सीट का सियासी समीकरण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular