Monday, April 15, 2024
HomeNationalRam Mandir Ayodhya News: बस कुछ घंटों में रामभक्तों का सपना होगा...
HomeNationalRam Mandir Ayodhya News: बस कुछ घंटों में रामभक्तों का सपना होगा...

Ram Mandir Ayodhya News: बस कुछ घंटों में रामभक्तों का सपना होगा पूरा, दिवाली की तरह सजकर तैयार हुई अयोध्या

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir Ayodhya News: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को बस अब कुछ घंटे बाकी है। कुछ घंटों बाद रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हो जाएगी और राम भक्तों को श्री राम भगवान के दर्शन करने का मौका मिल सकेगा।  इस वक्त का राम भक्त लंबे समय से इंतजार कर रहें थे। अब यह इंतजार राम भक्तों का खत्म होने वाला है। राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या में भव्य आयोजन किया जा रहे है। देशभर से कई वीवीआईपी लोग आयोध्या आ रहे है। 22 जनवरी के भव्य कार्यक्रम के बाद प्रभु श्री राम के दरवार सभी भक्तों के लिए खोल दिए जाएंगे। जिसके बाद 23 जनवरी से सभी लोग भगवान के दर्शन कर सकेंगे।

HIGHLIGHTS

  • राम मंदिर का आज होगा उद्घाटन
  • 23 जनवरी तक वाहनों की एंट्री रहेगी बंद
  • अयोध्या की सड़कों पर तैनात किए गए एटीएस का दस्ता

आपको बता दे कि मंदिर का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे । साथ ही बता दे कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अमेरिका में टाइम्स स्क्वायर पर ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ राम मंदिर के सदस्यों ने लड्डू बांटे। अमेरिका में रहने वाले प्रेम भंडारी का कहना रहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि हम इस जीवनकाल में यह दिन देख सकेंगे। जल्द ही अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन होगा। दुनिया भर के लोग इस पल के लिए खुश नजर आ रहे है।

Also Read: Ayodhya Ram Mandir Inauguration: क्या लौट आया रामराज्य? प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में यजमान के रूप में शामिल होंगे डोम राजा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular