Monday, May 20, 2024
HomeNationalMohammed Shami: मोहम्मद शमी ने किया बड़ा खुलासा, बोले- इंजेक्शन लगवाए, 2...
HomeNationalMohammed Shami: मोहम्मद शमी ने किया बड़ा खुलासा, बोले- इंजेक्शन लगवाए, 2...

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी ने किया बड़ा खुलासा, बोले- इंजेक्शन लगवाए, 2 घंटे तक बेहोश रहा…

India News ( इंडिया न्यूज ), Mohammed Shami: विश्व कप 2023 में भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का सफर काफी शानदार रहा है। वो इस टूर्नामेंट में कुल 24 विकेट लेकर इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। लेकिन 19 नवंबर को भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद पूरे भारतीय खिलाड़ियों के साथ भारत के फैंस भी काफी मायूस दिखे। इसी बीच शमी ने एक इंटरव्यू में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

मोहम्मद शमी ने क्य़ा कहा

शमी ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें डॉक्टर की तरफ से कह दिया गया था कि खेलना भूल जाओ। ये बात वर्ल्ड कप में कहर बरपाने वाले मोहम्मद शमी की है जिन्होंने अपने साथ आपबीती पर खुलासा किया है। शमी ने कहा कि डॉक्टर ने उन्हों क्रिकेट खेलने से मना कर दिया था और साथ ही उन्हें लगातार इंजेक्शन लगवाने पड़ते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PUMA India (@pumaindia)

डॉक्टर ने कहा था वो आगे नही खेल पाएंगे

शमी ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि एक समय उनके जिंदगी में ऐसा भी वक्त आया जो क्रिकेट फैंस को मालूम नही होगा। शमी ने बताया कि उनके पूरे क्रिकेट करियर में ऐसा समय आया जब डॉक्टर ने उन्हें कहा था कि वो आगे क्रिकेट कभी नही खेल पाएंगे।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular