Monday, April 15, 2024
HomeNationalMaldives Parliament: मालदीव सांसद में वोटिंग के दौरान हुआ हंगामा, चले लात...
HomeNationalMaldives Parliament: मालदीव सांसद में वोटिंग के दौरान हुआ हंगामा, चले लात...

Maldives Parliament: मालदीव सांसद में वोटिंग के दौरान हुआ हंगामा, चले लात और घूंसे

India News (इंडिया न्यूज़) Maldives Parliament: राष्ट्रपति मुइज्जू के मंत्रिमंडल के लिए होने वाले वोटिंग से पहले मालदीव संसद में जमकर हंगामा हुआ है। अफरा-तफरी के माहौल में राष्ट्रपति की ओर से बुलाए कई विशेष सत्र की कार्रवाई बाधित हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संसद में वोटिंग से पहले पीपुल्स नेशनल कांग्रेस (पीएनसी) और प्रोग्रेसिव पार्टी ऑफ मालदीव (पीपीएम) के सांसद आपस में भीड़ गए। सरकार समर्थक सांसद पूर्व राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह के नेतृत्व वाली मालदीवियन डेमोक्रेटिक पार्टी (एमडीपी) के विरोध में सामने आए।

इस दौरान दोनों ही पार्टियों के सांसदों के बीच झड़प हो गई। एक स्थानीय समाचार चैनल के मुताबिक, मालदीव में विपक्षी पार्टी ने मुइज्जू के मंत्रिमंडल के चार सदस्यों की मंजूरी रोक दी है।

 

इस बीच न्यूज चैनल अधाधू ने घटना का वीडियो जारी किया। जिसमें एमडीपी और पीएनसी सांसद मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शहीम ने ईसा का पैर पकड़ लिया, जिससे वह जमीन पर गिर गए और फिर ईसा ने शहीम की गर्दन पर लात मारी और उनके बाल खींचे। घटना में घायल सांसद शहीम को इलाज के लिए एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है।

Also Read: Benefits of Super Fruit Guava: इस अमरूद को खाने से होते हैं कई फायदे,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular