Saturday, May 18, 2024
Homeमध्यप्रदेशराजनांदगांव: बस और ट्रैक्टर के भिडंत में 2 की मौत 5 घायल
Homeमध्यप्रदेशराजनांदगांव: बस और ट्रैक्टर के भिडंत में 2 की मौत 5 घायल

राजनांदगांव: बस और ट्रैक्टर के भिडंत में 2 की मौत 5 घायल

राजनांदगांव: बता दें प्रदेश के राजनांदगांव के तुमड़ीबोड चौकी से ख़बर आ रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि बस और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत से बस के ड्राइवर समेत 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि अन्य 5 लोग घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

अमरावती से रायपुर जा रही थी बस

मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ़्तार बस ने ट्रैक्टर को पीछे से ठोकर मार दिया। ये घटना तुमड़ीबोड चौकी थाना क्षेत्र के कोहका के पास की बतायी जा रही है। ट्रैक्टर को टक्कर मारने के बाद मौके पर ही बस ड्राइवर और उसके हेल्पर की मौत हो गई। साथ ही साथ अन्य लोग भी घायल हो गए। ये टक्कर इतना जोर  का था कि इसके आवाज से बस में बैठे यात्री काफी सहम से गए थे। महेंद्रा कंपनी की लग्जरी यात्री बस रायपुर के लिए जा रही थी। उसी दौरान ये घटना हुआ।

पुलिस का बयान

इस पुरे मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 1 यात्री और ट्रैक्टर में सवार चार अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों की इलाज की जा रही है। हादसे में अपनी जान से हाथ धोने वाले ड्राइवर का नाम प्रेमसिंह बताया जा रहा है। प्रेमसिंह राजस्थान निवासी और परिचालक तेजराम बीजापुर निवासी बताया जा रहा है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular