Tuesday, April 16, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Chhattisgarh Congress: ‘स्लीपर सेल’ बयान को लेकर भूपेश बघेल पर भड़के कांग्रेस...
Homeलोकसभा चुनाव 2024Chhattisgarh Congress: ‘स्लीपर सेल’ बयान को लेकर भूपेश बघेल पर भड़के कांग्रेस...

Chhattisgarh Congress: ‘स्लीपर सेल’ बयान को लेकर भूपेश बघेल पर भड़के कांग्रेस नेता, PCC से की कार्रवाई की मांग

India News CG ( इंडिया न्यूज ) Chhattisgarh Congress: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ‘स्लीपर सेल’ वाले बयान को लेकर उनकी ही पार्टी के नेता भड़क गए हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेसी नेता अरुण सिसोदिया ने पूर्व सीएम के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखा है।

इसके अलावा पूर्व मंत्री सिसोदिया (Chhattisgarh Congress) ने खुद लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की। उन्होंने पत्र में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां, कांग्रेस-भाजपा में खींचतानी चल रही है। वहीं दूसरी तरफ पार्टी के अंदर भी अंतरकलह जारी है।

ये भी पढ़ें- EC की छत्तीसगढ़ में बड़ी कार्रवाई, 25 करोड़ से अधिक की नगदी और सामान किया जब्त

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ने कुछ दिनों पहले प्रदेश में कांग्रेस में कुछ लोगों को ”स्लीपर सेल” बताया था। जिसके बाद पार्टी के भीतर घमासनी मच गया। वहीं, सिसौदिया ने इससे पहले कांग्रेस पार्टी फंड में 5.89 करोड़ रुपये की अनियमितता का आरोप लगाकर हलचल मचा दी थी।

एसपी को भी लिखा पत्र

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष (Chhattisgarh Congress) के साथ अरुण सिसोदिया ने दुर्ग के SP को भी पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में कांग्रसे पार्टी में फंड में गड़बड़ी करने वाले बड़े नेताओं के खिलाफ जांच की मांग की है। साथ ही साथ सिसोदिया ने परिवार समेत 24 घंटे पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाने को भी कहा है। बता दें कि ऐसे में उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है।

ये भी पढ़ें- CG News: कोर्ट में पेशी करने आया कैदी चकमा देकर फरार, दो महीने पहले हुआ था गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular