Monday, May 20, 2024
HomeHealthCOVID: छत्तीसगढ़ पहुंच गया कोविड का कहर, मुंबई से आया व्यक्ति निकला...
HomeHealthCOVID: छत्तीसगढ़ पहुंच गया कोविड का कहर, मुंबई से आया व्यक्ति निकला...

COVID: छत्तीसगढ़ पहुंच गया कोविड का कहर, मुंबई से आया व्यक्ति निकला पॉजिटिव

India News(इंडिया न्यूज़), COVID: अब छत्तीसगढ़ में भी कोविड ने दस्तक दे दी है। शुक्रवार 22 दिसंबर की सुबह बिलासपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी राजेश शुक्ला ने बताया कि अभी तक हुए टेस्टों में कोविड का एक पॉजिटिव केस मिला है। हालांकि अभी ये मालूम नहीं चल पाया है कि ये नया वैरिएंट है या पुराना। जानकारी के मुताबिक मरीज मुंबई से वापस आया था।

बिलासपुर में पाया गया कोविड का पॉजिटिव केस

कोविड-19 स्थिति पर बिलासपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी राजेश शुक्ला कहते हैं, “अब तक 136 लोगों का परीक्षण किया गया है। उनमें से एक का आरटीपीसीआर परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। मरीज को कुछ दिनों से खांसी और सर्दी थी। .. यह जांचने के लिए नमूना एम्स रायपुर भेजा जाएगा कि वैरिएंट नया है या पुराना… मरीज का यात्रा इतिहास है। वह मुंबई से वापस आया था…”

कोविड की नई लहर

8 दिसंबर को भारत में कोविड के नए वेरिएंट JN.1 ने भारत में दस्तक दे दी थी। विशेषज्ञ ने इसे कोविड की नई लहर कगार दिया है। जो अमेरिका सहित कई देशों में फैल रही है।

ये भी पढ़ें-https://chhattisgarh.indianews.in/health/covid-new-variant-new-variant-of-covid-jn-1-spreads-its-wings-are-increasing/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular