होम / थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज़, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन पहली बार फिल्म में एक साथ नज़र आए

थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज़, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन पहली बार फिल्म में एक साथ नज़र आए

• LAST UPDATED : September 9, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood : अजय देवगन,सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म थैंक गॉड ने कल फिल्म के पहले लुक के साथ जबरदस्त चर्चा हुई। इसी के चलते अपने पसंदीदा सितारों को शानदार अवतार में देखने के लिए दर्शक अपने उत्साह रुक नहीं रहा था। (Thank God trailer released) जिसके चलते निर्माताओं ने आज ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

एक संदेश के साथ यह मनोरंजक स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म आपके परिवार के साथ आनंद लेने के लिए एक भव्य तक दिवाली रिलीज होने का वादा करती है। थैंक गॉड में निर्देशक इंद्र कुमार की ताज़ा और संबंधित कहानी न केवल आपकी मज़ेदार हड्डियों को गुदगुदाएगी बल्कि अंत में एक सुंदर संदेश भी देगी।

दीवाली में होगी फिल्म रिलीज (Movie release in diwali)

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित एक टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, थैंक गॉड, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म इस दिवाली 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ट्रेलर हुआ लॉन्च दर्शको के कमैंट्स

थैंक गॉड एक संदेश के साथ एक कॉमेडी स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म है, और इस दीवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रेलर जारी होने के बाद, नेटिज़न्स तारीफों की बौछार करने लगे और अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और रकुल प्रीत सिंह के अद्भुत प्रदर्शन की एक झलक देखकर रोमांचित हो गए। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की हास्य भूमिका को देखकर वे भी रोमांचित थे। एक ट्वीट में लिखा ,” भगवान का शुक्र है ट्रेलर शानदार है इसमें मनोरंजन, कॉमेडी, मस्ती है ,थ्रिलर राइड, इमोशन्स और सबक निश्चित तौर पर दीवाली पर ब्लॉकबस्टर फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट बहुत अच्छी है।”

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दिखेगी यह फिल्म

टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल द्वारा निर्मित, थैंक गॉड का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है, और इसमें नोरा फतेही भी हैं, जो फिल्म के एक गाने पर थिरकती नजर आएंगी। यह फिल्म दे दे प्यार दे और रनवे 34 के बाद अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह की तीसरी ऑन-स्क्रीन सहयोग है। सिद्धार्थ और रकुल प्रीत भी तीसरी बार स्क्रीन साझा करेंगे, और उन्होंने पहले अय्यारी और मरजावां में एक साथ काम किया है। यह फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें : NEET में छत्तीसगढ़ के टॉपर बने ओमप्रभु साहू, देश में 44वीं रैंक, घर में चोरी

यह भी पढ़ें : दुर्ग में प्लेसमेंट कैंप, नौकरी का सुनहरी मौका, 10 हज़ार से 1.5 लाख तक वेतन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox