होम / Priyanka Chopra ने मेक्सिको में मनाया जन्मदिन समारोह, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Priyanka Chopra ने मेक्सिको में मनाया जन्मदिन समारोह, तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

• LAST UPDATED : July 23, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai): प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में 18 जुलाई को अपना जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ मनाया। उनके जन्मदिन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। प्रियंका ने अपने ‘बर्थडे स्क्वॉड’ की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

प्रियंका ने तस्वीरें शेयर करते हुए यह भी लिखा कि वो जन्मदिन के लिए ग्रुप के साथ मैक्सिको में थीं। तस्वीरों में उनके पति निक जोनस, उनकी मां मधु चोपड़ा, बेटी मालती मैरी, चचेरी बहन और अभिनेता परिणीति चोपड़ा, उनकी दोस्त नताशा पूनावाला और कई अन्य शामिल हैं।

प्रियंका ने किया निक जोनस का धन्यवाद

From pool parties to beach moments, Priyanka Chopra shares photos from  Mexico vacation for her 40th birthday with Nick Jonas, baby Malti,  Parineeti Chopra : Bollywood News - Bollywood Hungama

तस्वीरों के लुक देखकर ऐसा लग रहा है कि बर्थडे वेकेशन मस्ती और हंसी के बारे में था। तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने एक नोट लिखा। उसने लिखा, “बस एक लड़की और उसका जन्मदिन दस्ते। इतने प्यार से घिरे रहने और अपने सबसे करीबी और प्यारे के साथ समय बिताने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं।

मेरे (दिल इमोजी) @nickjonas द्वारा सबसे अविश्वसनीय समारोह की योजना बनाई और उसे पूरा किया। सबसे यादगार जन्मदिन के लिए आपको धन्यवाद देने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं … आप सच में जानते हैं कि बच्चे को कैसे प्यार करना है। मैं बहुत भाग्यशाली हूँ।

Priyanka Chopra Celebrated Her Daughter Malti Marie's 6 Month Birthday With  Tiniest Cake, See Cute Pics!

प्रियंका ने आगे लिखा, “मैं इस साल मिले जन्मदिन के प्यार से बहुत प्रभावित हूं। प्यारे डीएम, सरप्राइज, कॉल्स, टेक्स्ट मैसेज और बड़े हग ने दिन को और भी शानदार बना दिया और मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। सभी को धन्यवाद।

निक केक पकड़े नजर आये

एल्बम में प्रियंका (Priyanka Chopra)ने अपनी बेटी मालती मेरी के साथ एक फोटो भी शेयर की है। ऐसा लग रहा है कि इस जोड़े ने अपना हाफ बर्थडे मैक्सिको में मनाया। फोटो में निक एक छोटा सा केक पकड़े नजर आये जिस पर लिखा है “हैप्पी सिक्स मंथ्स B’day MM”। प्रियंका ने मालती का चेहरा सफेद इमोजी से छिपा रखा है।

2-1.jpg

प्रियंका ने तस्वीरों का एक वीडियो असेंबल बनाया और इसे रील सेक्शन में शेयर किया। उसने इसे कैप्शन दिया “सिर्फ एक लड़की और उसका जन्मदिन दस्ते!” अनजान लोगों के लिए, प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में पितृत्व ग्रहण किया क्योंकि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी का स्वागत किया।

प्रियंका कि आने वाली फ़िल्में

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं जैसे ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और श्रृंखला ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, ‘सिटाडेल’ प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर पहुंच जाएगी। आगामी Sci-Fi ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन द्वारा किया जा रहा है और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।

बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ अभिनय करेंगी, जो ‘दिल चाहता है’ और ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की वंशावली के बाद दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है, जो दोनों ही हैं।

‘जी ले जरा’ कथित तौर पर सितंबर 2022 के आसपास फ्लोर पर जा रही है और 2023 की गर्मियों में रिलीज के लिए तैयार होगी।

Priyanka Chopra celebrated her birthday in Mexico

ये भी पढ़े: हैदराबाद में Vijay Devakonda का 75 फीट ऊँचा बैनर, फैंस में लिगर फिल्म के लिए दिखा उत्साह

ये भी पढ़े: KGF Chapter 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड, थिएटर्सं में 100 दिनों तक किया राज

connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox