होम / Khatron Ke Khiladi Season 12: रोहित शेट्टी के शो के ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होगा यह कंटेस्टेंट; लेकिन क्यों

Khatron Ke Khiladi Season 12: रोहित शेट्टी के शो के ग्रैंड फिनाले में शामिल नहीं होगा यह कंटेस्टेंट; लेकिन क्यों

• LAST UPDATED : September 15, 2022

इंडिया न्यूज़ छत्तीसगढ़;Khatron Ke Khiladi Season 12 : खतरों के खिलाड़ी 12 का फिनाले 25 सितंबर को होगा और दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कौन सा प्रतियोगी ट्रॉफी उठाता है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। फैंस यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि केकेके 12 की ट्रॉफी कौन हथियाएगा। हाल ही में टिकट टू फिनाले वीक शुरू हुआ है और कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला है।

Khatron Ke Khiladi Season 12 टीवी पर सबसे लोकप्रिय

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 टीवी पर सबसे लोकप्रिय एडवेंचर-आधारित शो में से एक है। रोहित शेट्टी स्टंट-आधारित शो की मेजबानी करते रहे हैं और हमेशा अपने वन-लाइनर्स के साथ दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। मेकर्स उनके शो को सरप्राइज से भरपूर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

जैसे-जैसे रोहित का शो आगे बढ़ रहा है, स्टंट खतरनाक होते जा रहे हैं और प्रतियोगियों को इसे बनाए रखना मुश्किल हो रहा है। शो में फिलहाल टिकट टू फिनाले वीक चल रहा है और विजेताओं को सीधे फिनाले का टिकट मिलेगा।शो अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है।

और फैंस अब शांत नहीं रह सकते. कोरियोग्राफर तुषार कालिया और फैसल शेख ने टास्क को पूरा करने के लिए काफी मेहनत की, लेकिन फिनाले का टिकट पूर्व ने जीत लिया। तुषार ने फैसल शेख को हराया, लेकिन वह शो से बाहर नहीं हुए हैं। रुबीना दिलाइक ने टिकट टू फिनाले जीतने का मौका गंवा दिया क्योंकि वह अस्वस्थ हैं। रुबीना अपने स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण कार्य का हिस्सा नहीं होंगी।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 फिनाले

खतरों के खिलाड़ी सबसे लोकप्रिय एडवेंचर-आधारित रियलिटी टीवी शो में से एक है जो 11 सीज़न से सफलतापूर्वक चल रहा है। प्रतियोगी अपने साहसी अवतारों से दिल जीतते हैं और दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। ये प्रतियोगी अपने डर का सामना करते हैं और उन्हें बेहतरीन तरीके से दूर करते हैं।

शो और इसके प्रतियोगी इसे टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर रखने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश करते हैं। होस्ट रोहित शेट्टी अपने वन-लाइनर्स के साथ कमाल करते हैं। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 खतरनाक स्टंट के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। प्रतियोगी कार्यों और चुनौतियों का सामना कर रहे हैं और अपना 100% दे रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi 12 के पिछले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने टिकट टू फिनाले के लिए लड़ाई लड़ी थी और उनमें से दो कंटेस्टेंट तुषार कालिया और फैसू शेख भी फिनाले में लड़ते नजर आएंगे। शो खत्म होने जा रहा है और फिनाले 25 सितंबर को होगा. फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट ट्रॉफी अपने हाथ में लेगा.

kkk 12 का यह कंटेस्टेंट फिनाले का हिस्सा नहीं होगा

कनिका के साथ हाल ही में बातचीत में, उन्होंने खुलासा किया कि वह शो के फिनाले में शामिल नहीं होंगी क्योंकि वह कुछ अन्य प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हैं। उन्होंने शो के बेस्ट कंटेस्टेंट को जीतने की कामना भी की। शो के फिनाले के दौरान कनिका के फैंस उन्हें जरूर मिस करेंगे।

यह भी पढ़े: Realme C30s Launched in India: जानिए कब से Realme C30s स्मार्टफोन होगा उपलब्ध और अन्य डिटेल्स

यह भी पढ़े: Apple’s iOS 16 Updates Tips and Tricks जो बनाते है फोन को कुछ खास, जानिए टिप्स और ट्रिक्स के बारे में

यह भी पढ़े: फ्लिपकार्ट की Big Billion Days सेल में Google Pixel 6a पर मिलेगा इतने रूपये का भारी डिस्काउंट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox