होम / ‘आर या पार’ वेब सीरीज का 43 सेकंड का टीजर लॉन्च, छत्तीसगढ़ में हुई शूटिंग, लोगों को बेसब्री से इंतज़ार

‘आर या पार’ वेब सीरीज का 43 सेकंड का टीजर लॉन्च, छत्तीसगढ़ में हुई शूटिंग, लोगों को बेसब्री से इंतज़ार

• LAST UPDATED : September 10, 2022

इंडिया न्यूज़, Bollywood:  ‘आर या पार’ वेब सीरीज का टीजर करीब 43 सेकंड का लॉन्च हुआ है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है। (Aar Ya Paar web Series) इस वेब सीरीज के निर्देशक बॉलीवुड डायरेक्टर नकुल सहदेव है। यह वेब सीरीज की शूटिंग के कुछ हिस्से बस्तर के चित्रकोट वाटरफॉल में बनाए गए है। जबकि कुछ पर्यटन नगरी बारसूर (Tourist town barsoor) में इसकी शूटिंग हुई है। जिसके चलते प्रदेश के लोगों में इस वेब सीरीज को देखने के लिए बहुत उत्साह है। इसका टीजर जो एक मिनट से भी कम समय का है लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

चिटकोट में हुए एक्शन सीन जानें कोनसे कलाकार शामिल

जानकारी के मुताबिक इस सीरीज के एक्शन के कुछ सीन चित्रकोट में हुए है। इसमें मशहूर एक्टर (Ashish Vidyarthi) आशीष विद्यार्थी के अलावा परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने भी काम किया है। यह कलाकार बास्टर में एक्शन सीन करते हुए सीरीज में दिखेगें। 2022 मई में इस सीरीज की शूटिंग हुई थी जिसमें करीब 200 लोगों की टीम मुंबई से छत्तीसगढ़ के जिले बस्तर में पहुंची थी। इसी के चलते जिला प्रशासन की और से इस टीम को पूरा सहयोग किया गया। हालांकि स्थानीय लोगों ने भी टीम का पूरा साथ दिया। जिसके चलते करीब 3 दिन तक टीम बस्तर में रही और शूटिंग की।

जानें रिलीज़ डेट के बारे में (Aar Ya Paar web Series)

इस सीरीज का अभी टीज़र ही लॉन्च किया गया है जो सिर्फ 43 सेकिंड का है (43 second Teaser Launch)। इस टीज़र में कुछ सीन बड़े शहरों के जबकि कुछ सीन छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के है (Chitrakot Waterfall)। जिसके चलते इस सीरीज की थीम तो पसंद आई ही साथ ही कुछ डिलॉग भी लोगों ने बहुत पसंद किए जैसे ‘जब अपनी पे आ जाए तब न इंसान रुकता है न जानवर, ये तो दोनों है। बता दें कि इस वेब सीरीज को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। हल्की इसकी रिलीज़ डेट अभी तक जारी नहीं की गई है।

लोगों में सीरीज देखने का उत्साह क्यों (Shooting in chhattisgarh)

छत्तीसगढ़ के लोगों ने कहा कि इस सीरीज का बहुत इंतज़ार है क्योंकि यह पहला मौका है जब बॉलीबुड बस्तर जिले में जाकर शूटिंग कर रहा है (Shooting in chhattisgarh)। लोग इस सीरीज में चित्रकोट के नज़ारे को खोज रहे है, इससे प्रदेश में को भी बढ़ावा मिलेगा। बता दें कि इस स्थान को टीम ने खोजने के लिए गूगल का सहारा लिया और कई पर्यटन स्थल देखने के बाद बस्तर के चित्रकोट वाटरफॉल (Chitrakot Waterfall) को पसंद किया। हालांकि इस स्थान पर काफी समय से पानी कम था लेकिन फिर भी शूटिंग हो गई। जिसमें  स्टंट सीन की शूटिंग हुई।

यह भी पढ़ें :  सूत्रीय मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, कलेक्टोरेट को घेरा

यह भी पढ़ें : दुर्ग में प्लेसमेंट कैंप, नौकरी का सुनहरी मौका, 10 हज़ार से 1.5 लाख तक वेतन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox