होम / Urfi Javed के नक़्शे कदम पर चल रहीं ये 5 एक्ट्रेस

Urfi Javed के नक़्शे कदम पर चल रहीं ये 5 एक्ट्रेस

• LAST UPDATED : September 10, 2022

इंडिया न्यूज़, छत्तीसगढ़: Urfi javed मनोरंजन उद्योग में लोकप्रिय नामों में से एक है। उर्फी ने अपनी स्टाइल फाइलों के लिए लोकप्रियता हासिल की है। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट को उनके विचित्र और बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। वे अक्सर चर्चाओं में होती हैं। उर्फी को उनके बोल्ड आउटफिट्स के लिए काफी ट्रोल किया जाता है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस के स्टाइल फाइल पर सिर्फ नेटिज़न्स ही नहीं बल्कि सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हालांकि, इसने उनके हौसले को कम नहीं किया है। यहां तक ​​​​कि रणवीर सिंह ने भी स्वीकार किया कि वह एक फैशन आइकन हैं। इतना ही नहीं, कुछ हॉलीवुड फैशन स्टाइलिस्टों ने भी उरीफ के लुक्स को फिर से बनाने की बात कही है। अपने स्टाइल फाइल के अलावा उर्फी के एनर्जेटिक अवतार को भी ट्रोल किया गया है. और हाल ही में जब भी कोई बोल्ड आउटफिट में नजर आता है तो उसकी तुलना Urfi javed से कर दी जाती है। रुबीना दिलाइक से लेकर निक्की तंबोली और अन्य को उनके आउटफिट के लिए उर्फी कहा जाता है।

Urfi javed

ऐसी एक्ट्रेसेस जिनकी तुलना urfi javed से की जाती है: रुबीना दिलाइकी

झलक दिखला जा 10 की खूबसूरती को हाल ही में फिल्म सिटी में देखा गया। रुबीना पाउडर ब्लू शीयर आउटफिट और मरमेड स्टाइल पैंट में दिखीं। नेटिज़न्स रुबीना को ट्रोल करने और उनकी तुलना उर्फी से करने के लिए जैसे त्यार थे।

Urfi javed

urfi javed से हो चुकी है तुलना : निया शर्मा

सिर्फ रुबीना ही नहीं बल्कि निया शर्मा की भी urfi javed से तुलना की गई। निया को झलक दिखला जा 10 में अपने होने वाले प्रदर्शन के लिए एक आदिवासी पोशाक में देखा गया था। अभिनेत्री अपने प्रदर्शन को लेकर काफी उत्साहित थी और नेटिज़न्स ने पहले सोचा कि यह उर्फी थी।

Urfi javed

जिन अभिनेत्रियों की तुलना उर्फी जावेद से की गई है: निक्की तंबोलिक

हाल ही में निक्की तंबोली ने हॉट साड़ी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट किए। अब उर्फी अपने अनोखे और सुपर बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह साड़ियों में भी तापमान बढ़ा देती हैं। और जब निक्की ने एक डिजाइनर साड़ी पहनी, तो नेटिज़न्स ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से की। उन्होंने उन्हें उनके साड़ी लुक के लिए ट्रोल किया।

Urfi javed

उर्फी जावेद से हो चुकी है तुलना : कनिका मन्नू

हाल ही में रूहानियत एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी 12 कंटेस्टेंट कनिका मान का वीडियो जिसमें उन्होंने ब्लाउज और ब्रालेस होकर फोटोशूट करवाया था। कनिका का लुक देखते ही देखते ऑनलाइन वायरल हो गया। उनकी तुलना उर्फी जावेद से की गई, जो बैकलेस हो गई हैं और साड़ी में अपनी टोन्ड बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Urfi javed

ऐसी अभिनेत्रियां जिनकी तुलना urfi javed से की गई है: खुशाली कुमार

एक्ट्रेस खुशाली कुमार हाल ही में शहर में बेहद बोल्ड और स्टाइलिश रेड गाउन में स्पॉट हुईं। इसमें बेहद बोल्ड शीयर कट था। नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया और उनकी तुलना उर्फी जावेद से की।

 

यह भी पढ़े  : iOS यूजर्स को जल्द मिल सकता है WhatsApp पर View Messages By Date फीचर, जानिए पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़े  : Motorola Moto X30 Pro Vs Xiaomi Redmi K50 Ultra में कौन ज्यादा बेहतर, जानिए फोन्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube.

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox