Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गDurg Murder: पुरानी रंजिश के चलते गई युवाक की जान, ईट पत्थर...
Homeदुर्गDurg Murder: पुरानी रंजिश के चलते गई युवाक की जान, ईट पत्थर...

Durg Murder: पुरानी रंजिश के चलते गई युवाक की जान, ईट पत्थर से कुचल डाला

India News(इंडिया न्यूज़), Durg Murder: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुरानी रंजिश के तहत कुछ लोग एक युवक को ईट पत्थर से पीटने लगे जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

ये था पूरा मामला

कोतवाली टीआई महेश ध्रुव ने बताया कि बेलदार पारा बघेरा निवासी रॉकी देशमुख देर रात एक दुकान में सिगरेट लेने पहुंचा था, वह सिगरेट दुकान पर ही पीने लगा जिसे वहां मौजूद लोगो ने मना किया। तो मृतक ने लोगो से गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। तभी मोहल्ले के अन्य लोगो ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। ईंट, पत्थर से रॉकी पर किए गए वार से उसे गंभीर चोंटे आई, रॉकी जमीन पर गिर गया और उसने वहीं दम तोड़ा दिया।

हिरासत में 5 आरोपी

मामला दुर्ग का हैं। जहां बघेरा रेलवे क्रांसिग के पास देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं, वहीं 5 आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है।

पुरानी रंजिश के तहत की हत्या

मौजुदा समय में पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद उनसे पुछताछ जारी है। बताया जा रहा है लोगों की पहले से ही मृत युवक से कुच बात चल रही थी। जिसके बाद पुरानी रंजिश के तहत उन लोगों ने युवक पर हमला किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-Chhattisgarh Cabinet Formation: जल्द ही होने जा रहा सीएम साय के मंत्रिमंडल का गठन!

Chhattisgarh Politics: पूर्व सीएम रमन सिंह ने दिया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा!, अब किस पद को संभालेंगे?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular