Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गDurg: दो एटीएम में चोरी कर फरार हुए चोर, एटीएम में लगाई...
Homeदुर्गDurg: दो एटीएम में चोरी कर फरार हुए चोर, एटीएम में लगाई...

Durg: दो एटीएम में चोरी कर फरार हुए चोर, एटीएम में लगाई आग

India News (इंडिया न्यूज़), Durg: दुर्ग ज़िले में चोरों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोरों ने एसबीआई के दो एटीएम को बाकायदा गैस कटर से काटकर लगभग 20 लख रुपए उड़ा लिए और रुपए निकालने के बाद एटीएम में आग भी लगा दी। इस घटना के बाद पुलिसिंग पर लगातार सवाल उठ रहे हैं पूरा मामला भिलाई के हुडको का है।

जहां देर रात दो अलग-अलग एटीएम में चोरों के द्वारा एटीएम काटकर पैसा ले उड़े। दोनों ही एटीएम में सुरक्षा को लेकर के बैंक प्रबंधन के द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। बैंक प्रबंधन की ओर से दोनों ही एटीएम के सुरक्षा के लिए सुरक्षा कर्मी की तैनाती नही है। इस घोर लापरवाही के चलते आरोपियों के द्वारा आसानी से घटना को अंजाम दिया गया और 20 लाखों रुपए चोरी कर फरार हो गए।

एटीएम का सारा पैसा गायब

एटीएम को कटर से काटने और पैसे चोरी करने के बाद चोरों ने बाकायदा एटीएम को आग लगा दी थोड़ी देर बार जब एटीएम से धुआं निकलता दिखा तो मकान मालिक ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एटीएम का सारा पैसा गायब था। एटीएम के सामने स्थित मकान के सीसीटीवी में कुछ आरोपी भी कैद हुए है। वार्ड पार्षद सीजू एंथोनी का कहना है कि देर रात अज्ञात आरोपियों ने एटीएम काटकर एटीएम से पैसा चोरी कर कर चले गए। बैंक प्रबंधन से जानकारी मिली कि एटीएम में 20 लाख रुपए थे।

पुलिसिंग पर उठ रहे सवाल

वहीं इस पूरे मामले में भिलाई नगर थाना टीआई मनोज प्रजापति ने बताया कि देर रात बदमाशों ने एटीएम में घुसकर एटीएम मशीन को तोड़फोड़ व गैस कटर से काटकर पैसे निकालकर फरार हो गए। एटीएम से कुल कितने पैसे निकाले गए हैं। इसकी जानकारी फिलहाल नहीं हो पाई है पर मामले की जांच की जा रही है। मामले में सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही हैं। घटनास्थल पर एक फोर व्हीलर गाड़ी की पहचान हुई है फिलहाल उस गाड़ी की खोज की जा रही है। वहीं इस वारदात के बाद से ही लोग सहमे हुए हैं। पुलिस की पेट्रोलिंग और पुलिसिंग पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular