Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गCG POLITICS: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दुर्ग दौरा कहा-500 में सिलेंडर उपलब्ध...
Homeदुर्गCG POLITICS: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दुर्ग दौरा कहा-500 में सिलेंडर उपलब्ध...

CG POLITICS: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दुर्ग दौरा कहा-500 में सिलेंडर उपलब्ध कराने पर करेंगे विचार

India News(इंडिया न्यूज), CG POLITICS: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दुर्ग जिले के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने सतनामी समाज के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अपने ग्रह विधानसभा क्षेत्र पाटन के बठिंडा गांव पहुंचे बठेना गांव से पहले ग्राम करेला पहुंचे। यहां वे कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वर्गीय फकीर राम वर्मा के दशगात्र कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और स्वर्गीय फकीर वर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया। जिसके बाद सतनामी समाज के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। यहां उन्होंने समाज के लोगों द्वारा छत्तीसगढ़ के विकास में दिए जा रहे योगदान को याद करते हुए सतनामी समाज को बधाई और शुभकामनाएं दी और बताया कि सतनामी समाज छत्तीसगढ़ के विकास में अपना योगदान दे रहा है।

  • कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में मिली कांग्रेस को जीत
  • सतनामी समाज दे रहें विकास में अपना योगदान

कमेटी बैठकर तय करती है लाभ

मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आज जो भी कुछ विकास हो रहा हैं उसमें सतनामी समाज की बड़ी हिस्सेदारी है। जिसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ₹500 में सिलेंडर उपलब्ध कराने की बात पर जवाब दिया की चुनाव के पूर्व कांग्रेस पार्टी का मेनिफेस्टो बनेगा। इसके लिए घोषणा पत्र की एक कमेटी बनाई जाती है और कमेटी बैठकर ये तय करती है कि आम जनता को किस तरह से लाभ दिए जाने हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि यदि कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने ₹500 में सिलेंडर उपलब्ध कराने की बात कही है तो इस पर छत्तीसगढ़ की सरकार आगामी घोषणापत्र में विचार करेगी।

राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने किया था ऐलान

आपको बता दें कि कल छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन दुर्ग जिले के दौरे पर थी जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता में चर्चा करते हुए कहा था कि कांग्रेस ने 5 गारंटी योजना की स्कीम लागू की है। जिसके कारण कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। इस योजना के तहत अब छत्तीसगढ़ में भी 500 में सिलेंडर उपलब्ध कराए जाएंगे का जवाब देते हुए। जिसके जवाब में आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहां की आगामी समय में कांग्रेस की घोषणा पत्र कमेटी इस पर विचार करेगी।

Also Read:संविदा कर्मचारी ने सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular