Thursday, July 25, 2024
Homeदुर्गCG Police Transfer: SP ने जारी की दूसरी ट्रांसफर लिस्ट, 27 अधिकारियों...
Homeदुर्गCG Police Transfer: SP ने जारी की दूसरी ट्रांसफर लिस्ट, 27 अधिकारियों...

CG Police Transfer: SP ने जारी की दूसरी ट्रांसफर लिस्ट, 27 अधिकारियों का तबादला

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Police Transfer: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने पुलिसकर्मियों के तबादले की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 27 पुलिस अधिकारियों की नई नियुक्तियां की गई हैं, जिनमें एक इंस्पेक्टर, 12 उप निरीक्षक और 14 सहायक उप निरीक्षक शामिल हैं।

अधिकारियों का तबादला

इस फेरबदल में ACCU से लंबे समय से जुड़े अधिकारियों को नए स्थानों पर भेजा गया है। चंद्रशेखर सोनी को पुलगांव, राजेश पांडेय को मोहन नगर और शमित मिश्रा को भिलाई भट्टी थाना भेजा गया है। ACCU में नई नियुक्तियों में गुप्तेश्वर यादव और नरेंद्र सिंह शामिल हैं।

अधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

अन्य महत्वपूर्ण बदलावों में, नंदिनी थाने के टीआई राजेश साहू को जेवरा सिरसा चौकी का प्रभारी बनाया गया है, जबकि एएसआई मनोज यादव को नगपुरा का नया प्रभारी नियुक्त किया गया है। ASI संतोष साहू को भिलाई नगर थाने में पदस्थ किया गया है।

दूसरी ट्रांसफर लिस्ट

यह दूसरी ट्रांसफर लिस्ट दो दिन पहले जारी की गई पहली सूची का अनुसरण करती है, जिसमें 16 पुलिसकर्मियों के स्थानांतरण किए गए थे। पहली सूची में, विजय यादव को कोतवाली थाना प्रभारी, नवी मोनिका पांडे को मोहन नगर थाना प्रभारी, और कपिल देव पांडे को जामुल थाना प्रभारी बनाया गया था।

इन बदलावों से दुर्ग जिले के पुलिस प्रशासन में नई ऊर्जा आने की उम्मीद है। स्थानीय लोग इन नियुक्तियों से बेहतर कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण की आशा कर रहे हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular