होम / Son Killed Father: बेटे ने फावड़े से हमला कर पिता की कर दी हत्या, वजह कर देगी परेशान

Son Killed Father: बेटे ने फावड़े से हमला कर पिता की कर दी हत्या, वजह कर देगी परेशान

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News CG ( इंडिया न्यूज ), Son Killed Father: छत्तीसगढ़ में एक ऐसी घटना हुई है जिसने बाप- बेटे के रिश्ते को धूमिल कर दिया है। दरअसल, बिलासपुर के बगीचा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने पिता की ही फावड़े से हमला के हत्या कर दी। पिता ने उसे खेत में हल चलाने के लिए कहा जिससे बेटा इतना नाराज हो गया की उसने अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और आगे मामले की तह तक जाने में जुटी है।  

75 वर्षीय पिता की हत्या


शनिवार 13 जुलाई को पुलिस को फगुना राम नाम के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाया। उसने बताया कि दोपहर करीब 1.30 बजे उसने पड़ोस में लड़ाई झगडे की आवाज सुनी और जब उसने बहार जा कर देखा तो उसके 75 वर्षीय बड़े पिता ठाकुर नागवंशी जमीन पर गिरे हैं और उनका बेटा उन्हें पानी पिला रहा है। जब फगुना राम ने घटना के बारे में पूछा तो आरोपित बेटा संजय कहने लगा की उसने नशे में अपने पिता को फावड़े से मार कर हत्या कर दी है। पुलिस ने जानकारी मिलने पर आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है।  

फावड़े से पिता के सिर पर हमला

गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना वाले दिन वह शराब के नशे में था। जब उसके पिता ने हल चलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया और दोपहर डेढ़ बजे के करीब खेत में हल चलने को लेकर उसकी पिता से बहस हो गई। इस विवाद में उसने घर में पड़े फावड़े से ही अपने पिता पर हमला कर दिया। जिससे पिता की आंख और सिर पर गहरी चोट आई और उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता के अंदर आने वाली धारा 103 (1) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  
SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox