Thursday, July 25, 2024
HomeCrimeCG News: कटा गाय का मिला सर, मचा बवाल, पुलिस ने किया...
HomeCrimeCG News: कटा गाय का मिला सर, मचा बवाल, पुलिस ने किया...

CG News: कटा गाय का मिला सर, मचा बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

CG News: कटा गाय का मिला सर, मचा बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

India News CG ( इंडिया न्यूज ), CG News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले में शाम गोवंश का कटा हुआ सिर मिलने से भारी हंगामा हुआ। बजरंग दल समेत कई हिंदूवादी संगठनों के कार्यकार्ताओं ने सिटी कोतवाली और पटेल चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान असमाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी भी की, जिसके बाद पुलिस को मामले को संभालने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, दुर्ग कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत गिरधारी नगर में पास एक शख्स को गोवंश का कटा हुआ सिर मिला। पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी गई। घटना स्थल पर पुलिस पहुंचती उससे पहले बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। बजरंग दल के समर्थकों ने आवाज बंद कर पटेल चौक पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान, असामाजिक तत्वों ने स्थिति को समझा और एक शराब बनाने, शराब बनाने और जंगल में आग लगाने का प्रयास किया। हालांकि, पुलिस ने लोकतंत्र और अखंडता पर जोर दिया। स्थिति को नियंत्रित करें। इसके अलावा, किसी भी प्रतिकूल स्थिति से बचने के लिए अतिरिक्त पुलिस कार्रवाई की भी आवश्यकता नहीं होगी।

Also Read- Chhattisgarh के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने MP CM मोहन यादव से की मुलाकात, जानें किस मुद्दे पर हुई चर्चा

जांच के लिए टीम गठित

दुर्ग शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा ने बताया कि इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है और आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने तत्काल जांच टीम भी गठित कर दी है। पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है। सीसीटीवी फुटेज में एक कुत्ता गाय का सिर काटकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। हिंदू संगठन ने पुलिस को 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Also Read-  Chhattisgarh News: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, भारी मात्रा में नकली नोट बरामद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular