Tuesday, June 25, 2024
HomeCrimeBilaspur: हत्या के आरोप में ग्रामीण पर जानलेवा हमला!
HomeCrimeBilaspur: हत्या के आरोप में ग्रामीण पर जानलेवा हमला!

Bilaspur: हत्या के आरोप में ग्रामीण पर जानलेवा हमला!

India News(इंडिया न्यूज़), Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक मामला सामने आया जहां एक आदमी पर कुछ लोगों ने हत्या का आरोप लगाकर जानलेवा हमला बोल डाला। ग्रामिण पर बढ़े भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए लोगों ने डंडों से उसकी पिटाई करते हुए जान से मार डालने की धमकी दी।

ये रहा पूरा मामला

दरअसल, तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलपान निवासी रामशरण उर्फ बौना साहू अपने परिवार के साथ बिलासपुर देवरीखुर्द में किराए के मकान में रहते हैं। बीते 15 दिसंबर को ग्राम बेलपान में अपने बड़े पिता के घर छट्ठी का कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। कार्यक्रम की शाम छह बजे वह बेलपान के यादव पान ठेला में पान खाने गए। तभी उसे बेलपान निवासी बृजेश श्रीवास, सोनू व अन्य लोग मिले। इस बीच बृजेश श्रीवास अपने बड़े भाई शैलेष श्रीवास की हत्या करने का आरोप लगाते हुए रामशरण को पकड़ लिया और अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राम खरगा के एक प्लाट ले गए। सभी आरोपित युवकों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर रामशरण की डंडा से पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

कारनामें को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित भाग गए। घायल ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। ठीक होने के बाद पीड़ित युवक ने एफआईआर दर्ज करावाई।

ये भी पढ़ें-Korba: कड़कड़ाती ठंड में नवजात बच्ची को पालने में छोड़ चले गए परिजन..7 दिन बाद हो गई मौत

Chhattisgarh Crime: दुर्ग में युवक का खिड़की पर लटका 3 किलोमीटर तक रगड़ा!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular