Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढVideo Viral : वीडियो कॉल पर मां से बात करते हुए युवक...
Homeछत्तीसगढVideo Viral : वीडियो कॉल पर मां से बात करते हुए युवक...

Video Viral : वीडियो कॉल पर मां से बात करते हुए युवक ने की आत्महत्या, पारिवारिक कलह बनी वजह

India News CG (इंडिया न्यूज़),Video Viral: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसका पूरा घटनाक्रम दिल दहला देने वाला है। बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र के गजरा डबल स्टोरी कॉलोनी में रहने वाले 28 वर्षीय हंस राज कोसले ने अपनी मां के साथ वीडियो कॉल के दौरान इस आत्मघाती कदम को उठाया।

क्या है पूरा मामला

हंस राज, जो कुसमुंडा खदान में एक निजी कंपनी के लिए ड्राइवर के रूप में काम करता था उसने शुक्रवार रात लगभग आठ बजे अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

मां के साथ अंतिम संवाद

हंस राज की मां, जो उस समय अपने बड़े बेटे के साथ दीपका में थी, ने बताया कि वीडियो कॉल के दौरान हंस राज ने अपनी पत्नी द्वारा उसे और उनके बेटे को प्रताड़ित करने की बात कही। उसने अपनी समस्याओं और मानसिक तनाव का जिक्र करते हुए अपनी मां के सामने ही फांसी लगाने का निर्णय लिया। मां उसे रोकने की भरसक कोशिश करती रहीं, लेकिन हंस राज ने अपनी जान दे दी।

पारिवारिक तनाव का कारण

हंस राज की पत्नी और बच्चे के साथ रहने वाली पारिवारिक कलह ही उसे इस कदर निराश और हताश कर गई थी कि उसने यह चरम कदम उठाया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने हंस राज के सुसाइड के पीछे के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है और संबंधित सभी पहलुओं की जांच कर रही है। इस दुखद घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है।

Also Read-  Chhattisgarh News: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, भारी मात्रा में नकली नोट बरामद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular