Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढरायगढ़: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में भाजयुमो नेता अविनाश चौहान गिरफ्तार, विडियो...
Homeछत्तीसगढरायगढ़: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में भाजयुमो नेता अविनाश चौहान गिरफ्तार, विडियो...

रायगढ़: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में भाजयुमो नेता अविनाश चौहान गिरफ्तार, विडियो वायरल करने का दिया था धमकी

बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक मामला सामने आया है। जिसमें बताया जा रहा है कि 13 मार्च को बालिका के परिजन ने रायगढ़ सिटी कोतवाली में भाजयुमो नेता अविनाश चौहान के खिलाफ बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था । पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी युवक अविनाश चौहान को कल शाम में ही हिरासत में लिया था। जिसे आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है ।

ख़बर में खास

  • स्कूल छोड़ने के बहाने किया शोषण
  • बालिका का परिचित है आरोपी
  • दर्ज कराई गई एफआईआर

स्कूल छोड़ने के बहाने किया शोषण

घटना को लेकर 12 मार्च को लड़की ने बताया कि दिनांक 19 जनवरी 2023 को उसके स्कूल जाते समय अविनाश रास्ते में उससे मिला था। फीर उसने अपनी बाइक में स्कूल छोड़ दूंगा कहकर लड़की को बाइक पर बिठा लिया। बाद में अविनाश उसे स्कूल ना ले जाकर जोरापाली ले गया और वहां उसका शारीरिक शोषण किया । बालिका ने बताया कि आरोपी ने उसे धमकी दिया था कि उसने विडियो बना कर रखा है। अगर उसने किसी को भी इस बात की जानकारी दी तो वो उसका विडियो वायरल कर देगा। इतना ही नहीं आरोपी द्वारा बालिका को मार डालने की भी धमकी दी गई थी।

बालिका का परिचित है आरोपी

परिजन के अनुसार आरोपी अविनाश चौहान उनका परिचित है। उसका अक्सर उनके घर में आना-जाना लगा रहता था । जिसके कारण घटना वाले दिन बालिका उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गई थी। इस घटना के बाद लड़की ने अपने घर अबतक इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था। लड़की के गुमसुम रहने के कारण जब घर वालों ने उससे पूछा तो कल उसने सारी घटना के बारे में घर वालों को बताया है ।

दर्ज कराई गई एफआईआर

बता दें इस मामले में पुलिस ने आरोपी अविनाश चौहान के खिलाफ धारा 363, 376, 506 आईपीसी एवं 4 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कीया है। बता दें की आरोपी की गिरफ्तारी के लिये थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे अपने स्टाफ के साथ उसके मिलने के संभावित स्थान जुटमिल क्षेत्र पहुंचे थे।

ये भी पढ़े- महासमुंद जिले के ईट भट्ठे मे बडा हादसा, 5 की दम घुटने से मौत एक घायल

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular