Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढPolice Raid on spa Center: देह व्यापार की शिकायत पर एक स्पा...
Homeछत्तीसगढPolice Raid on spa Center: देह व्यापार की शिकायत पर एक स्पा...

Police Raid on spa Center: देह व्यापार की शिकायत पर एक स्पा सेंटर पर पुलिस मारा छापा, युवकों को मसाज देती मिली लड़कियां, गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज़), Police raid on spa center, रायपुर: अंबिकापुर में चल रहे स्पा सेंटरों में अनैतिक गतिविधि की शिकायत मिलने पर पुलिस के छापेमारी की। पुलिस की रेड पड़ते ही स्पा सेंटर में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के साथ इस छापे में निगम और श्रम विभाग की संयुक्त टीम भी साथ में थी। स्पा सेंटर के पूरे दस्तावेज न होने पर उसे पुलिस ने सील कर दिया।

पूर्व में भी हो चुकी है कार्रवाई

आपको बता दें की यह कोई पहली बार नहीं है जब पुलिस ने इस तरह से किसी स्पा सेंटर पर छापा मारा है। छत्तीसगढ़ में पुलिस ने इससे पहले भी इस तरह की कार्रवाई की है। सीएसपी स्मृतिक राजनाला ने बताया कि इस बार ये कार्रवाई अंबिकापुर में रिंग रोड पर संचालित स्पा सेंटर में की गई है।

युवतियां युवकों का कर रही थी मसाज

पुलिस ने छापेमारी के दौरान युवतियों को युवकों का मसाज करते हुए पकड़ा। इस मामले में पुलिस ने 4 युवतियां और कुछ युवकों को पकड़ा है। स्पा सेंटर के दस्तावेज नहीं मिलने पर पुलिस ने फिलहाल इसे सील कर दिया है। शहर के जागरूक नागरिकों ने पुलिस को इन स्पा सेंटर में देह व्यापार का शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस द्वारा ये कार्रवाई की गई है।

स्पा सेंटर के पास नही था लाइसेंस

सीएसपी समृतिक राजनाला ने बताया की अंबिकापुर में एक, दो नही ऐसे कई स्पा चल रहे हैं और उनमें से कुछ के पास इन स्पा को संचालित करने का लाइसेंस नहीं है। पुलिस ने इस मामले में श्रम विभाग की टीम को भी शामिल किया था और मौके पर से पुलिस ने चार लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है। सूचना मिलने तक स्पा का संचालक फिलहाल फरार है।

यह भी पढ़ें: Coconut Water: गर्मी से राहत के लिए पी सकते हैं नारियल पानी, जानें कई तरह के फायदे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular