Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढMahadev Book App: महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा पर बड़ी कार्रवाई
Homeछत्तीसगढMahadev Book App: महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा पर बड़ी कार्रवाई

Mahadev Book App: महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा पर बड़ी कार्रवाई

India News (इंडिया न्यूज़), Mahadev Book App: बिलासपुर पुलिस द्वारा एक बार फिर महादेव बुक, अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा पर बड़ी कार्रवाई की गई है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में ऑनलाइन ब्रांच चलाने वाले आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। बिलासपुर की तारबाहर पुलिस लगातार टीम बनाकर महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर कार्रवाई की जा रही है। बिलासपुर पुलिस की टीम ने दिल्ली में छापामार कार्रवाई करते चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है जिनके पास से 10 नग मोबाईल फोन, 3 लैपटाप एवं 10 एटीएम, वाईफाई डोंगल आदि जप्त किया गया है।

  • दिल्ली में छापामार कार्रवाई करते चार आरोपियों को हिरासत में
  • पहले भी कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

1.5 लाख रुपये नगद जब्त

वहीं महादेव बुक अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा का ब्रांच दिलाने वाले होटल व्यापारी सन्नी पृथ्वानी को गिरफ्तार किया गया। आरोपीयों के पास से 1.5 लाख रुपये नगद जब्त किया गया है। मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि, ऑनलाइन सट्टे को लेकर बिलासपुर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है, इससे पहले भी कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद लगातार ब्रांच चलाने वाले लोगों की खोजबीन की जा रही थी।

आरोपियों ने दी जानकारी

कई ऐसे युवाओं को भी गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें ऑपरेटर के काम के लिए दिल्ली ले जाया गया था, लेकिन उन्हें सट्टा के खेल में माहिर कर दिया गया। ऑनलाइन सट्टा के परिचालन के संबंध में आरोपियों ने खुद पूरी जानकारी मीडिया के सामने दी और बताया कि, आखिर वह कैसे लोगों को ऑनलाइन सट्टे की जाल में फंसाते थे।

5 लोगों को गिरफ्तार

पूरे मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पूरे मामले में तार बाहर थाना प्रभारी मनोज नायक खुद पूरे ऑपरेशन को लीड कर रहे थे, और कई दिनों तक दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में छापामार कार्रवाई के बाद आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

Also Read: राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular