होम / Kejriwal visit Chhattisgarh: आदिवासी सीटों को साधने 16 सितंबर बस्तर आएंगे आप संयोजक अरविंद केजरीवाल

Kejriwal visit Chhattisgarh: आदिवासी सीटों को साधने 16 सितंबर बस्तर आएंगे आप संयोजक अरविंद केजरीवाल

• LAST UPDATED : September 15, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Kejriwal visit Chhattisgarh: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 16 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। उनके साथ भगवंत मान भी शामिल होंगे, जो पंजाब के मुख्यमंत्री हैं। वे बस्तर के जगदलपुर में लोगों से बात करेंगे। पिछले तीन महीने में केजरीवाल का यह तीसरा दौरा होगा।

  • लगभग 10000 लोगो के बैठने की व्यवस्था
  • 3 बजे लालबाग में जनसभा को संबोधित करेंगे

तीन महीनों में तीसरा दौरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पिछले तीन महीनों में तीन बार बिलासपुर स्थान का दौरा किया है। जुलाई में उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी, यानि आम आदमी पार्टी के कई लोगों के साथ वहां एक बड़ी बैठक की। जगदलपुर के लालबाग मैदान में कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में लगभग 10000 लोगो के बैठने की व्यवस्था की गई है।मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल लगभग 1:30 बजे जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और करीब 3 बजे लालबाग में जनसभा को संबोधित करेंगे।

संजीव झा का दौरा

मंगलवार को आम आदमी पार्टी से पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा छत्तीसगढ़ गए थे। उन्होंने विधानसभा चुनाव के घोषित 10 उम्मीदवारों से चर्चा की। उन्होंने पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से चुनाव से संबंधित कई अहम मुद्दों पर बात की। उन्होंने निचले स्तर यानि ग्राउंड लेवल पर पार्टी द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में भी बात की और कार्यकर्ताओं को चुनावी विजयी मंत्र भी दिया।

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में 90 जगहों पर अपने प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाना चाहती है। लेकिन वे वास्तव में बस्तर संभाग की सीटों पर ध्यान दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ में आप के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी भी बस्तर से हैं। इसलिए अरविंद केजरीवाल का जगदलपुर में जाना बहुत विशेष मन जा रहा है।

तीन अहम नेता आप में शामिल

छत्तीसगढ़ में तीन अहम लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है। बता दे कि जाने-माने समाजसेवी अनुभव तिवारी, कांकेर के रिटायर्ड डीएसपी डीएस डेहारी और धमतरी के भोजराज साहू ने आप सरकार से हाथ मिलाकर उनकी सदस्य्ता स्वीकार की। छत्तीसगढ़ में आप पार्टी के प्रभारी संजीव झा ने पार्टी में इनका स्वागत किया। उनका मानना ​​है कि इनके जैसे महत्वपूर्ण लोगों के होने से पार्टी आगामी चुनाव से पहले और भी बेहतर हो जाएगी। छत्तीसगढ़ को बेहतर बनाने के लिए लोग हर दिन आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

Also Read: 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox