Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढIPL 2023: आईपीएल के साथ सट्टे का भी शुभारंभ... 3 आरोपी गिरफ्तार
Homeछत्तीसगढIPL 2023: आईपीएल के साथ सट्टे का भी शुभारंभ... 3 आरोपी गिरफ्तार

IPL 2023: आईपीएल के साथ सट्टे का भी शुभारंभ… 3 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि आईपीएल शुरू हो चुका है। इसके साथ-साथ सट्टे का बाजार एक बार फिर गर्म होता दिख रहा है। छत्तीसगढ़ का न्याय धानी बिलासपुर भी आईपीएल सट्टे बाजार के रूप में जाना जाता है। जैसे ही आईपीएल सीजन शुरु होता है वैसे ही सट्टेबाजों का काम भी शुरू हो जाता है। जिसे रोकने के लिए बिलासपुर पुलिस काफी सक्रिय नजर आ रही है।

3 आरोपी गिरफ्तार

जिले की पहली कार्रवाई कोतवाली आने द्वारा की गई है। जिसमें ऑनलाइन आईपीएल पर सट्टा लगवाते तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। कोतवाली थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबीर गांधी चौक के पास वाले मैदान में और राहुल गोले एवं प्रतीक गुप्ता द्वारा आईपीएल पर सट्टा लगवाने का काम किया जा रहा था। इसके अलावा लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान में संजीत गोयल को मोबाइल के माध्यम से सट्टा लगाया जा रहा था। जिसे कोतवाली पुलिस की टीम ने पकड़ लिया है।

तीनों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही जारी

आरोपी राहुल गोले से एक मोबाइल,4000 रूपए नगद ,एक मारुति कार और सट्टा पट्टी बरामद की गई है। वहीं प्रतीक गुप्ता से दोनों मोबाइल, 2000 हजार रुपए नगद और सट्टा पट्टी पायी गयी है। साथ ही साथ संजीत गोयल के पास से एक मोबाइल, 3000 रूपए नगदी और एक स्कूटी और सट्टा पट्टी जप्त कर तीनों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular