Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढGanja smuggler in Bilaspur: गांजा तस्करों पर तारबाहर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,...
Homeछत्तीसगढGanja smuggler in Bilaspur: गांजा तस्करों पर तारबाहर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,...

Ganja smuggler in Bilaspur: गांजा तस्करों पर तारबाहर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन आरोपियों को किया गिरफतार, 18 किलो गांजा जब्त

India News (इंडिया न्यूज़), Ganja smuggler in Bilaspur, बिलासपुर: बिलासपुर जिले के तारबाहर में गांजा तस्करों के उपर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। तारबाहर पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया की ये लोग एमपी और यूपी से यहां आकर
गांजा खपाने के लिए ग्राहकों की तलाश कर रहे थे।

18 किलो गांजा जब्त

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन तीनों आरोपियों के कब्जे से 18 किलो गांजा जब्त कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन सभी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

गांजा तस्करी की मिली थी सूचना

तारबाहर पुलिस थाना के प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) की स्पेशल टीम को गांजा तस्करी की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही आरपीएफ ने यह जानकारी पुलिस से साझा की। इसके बाद आरपीएफ और तारबाहर पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

बस स्टैंड से पकड़े गए आरोपी

पुलिस की टीम ने गांजा तस्करों की तलाश करती हुई शहर में
पुराने बस स्टैंड के पास पहुंची जहां उन्होंने यूपी के चित्रकूट जिला के ग्राम परसौंजा निवासी 34 वर्षीय दयाशंकर, एमपी के जबलपुर के बेलापुर निवासी 43 वर्षीय प्रहलाद लोधी और एमपी के जबलपुर जिला के रांझी निवासी 47 वर्षीय रामकुमार मग्घु को हिरासत में लिया।

पूछताछ के दौरान मिला गांजा

बस स्टैंड पर पुलिस ने जब इन लोगों से सवाल जवाब किए तो सभी घबराए हुए लग रहे थे। जब पुलिस को थोड़ा शक हुआ तो पुलिस ने इनके पास मौजूद समानों की तलाशी ली जिसमे पुलिस को एक प्लास्टिक की बोरी मिली जिसमें 18 किलो गांजा मिला। इसके बाद पुलिस इन तीनों को थाने ले गई और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Weather: प्रदेश में जुल्म ढाह रही गर्मी, बिलासपुर में न्यूनतम तापमान बढ़ा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular