Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढEmployment fair: छत्तीसगढ़ में रोजगार मेला का आयोजन, 831 पदों के लिए...
Homeछत्तीसगढEmployment fair: छत्तीसगढ़ में रोजगार मेला का आयोजन, 831 पदों के लिए...

Employment fair: छत्तीसगढ़ में रोजगार मेला का आयोजन, 831 पदों के लिए सीधे भर्ती

India News (इंडिया न्यूज़), Employment fair: छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए दुर्ग जिले में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में देश की कई नामी कंपनियों में 831 पदों के लिए सीधे भर्ती लेंगी। साथ ही इस रोजगार मेला के माध्यम से प्रदेश के आईटीआई और डिप्लोमाधारी युवाओं को नौकरी दी जाएगी। बता दें यह मेला दो सितंबर को भिलाई केसंजय रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज कोहका में आयोजित की जाएगी

  • भिलाई केसंजय रूंगटा इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित
  • देश की कई नामी कंपनियों में 831 पदों के लिए सीधे भर्ती

इन कंपनियों में भर्ती

इस मेगा प्लेसमेंट में रोंच पॉलीमर्स प्रा.लि., सिम्प्लेक्स कास्टिंग, भिलाई आयरन एंड स्टील प्रोसेसिंग का. प्रा.लि., कोठारी इंजीनियरिंग वर्क, न्यू एलेनबेरी वर्क्स, डोज्को इंडिया प्रा.लि., टाटा मोटर ( एचपी क्वेस का. लिमि.), बजाज मोटर, एसकेएचवाय टेक प्रा.लि., एडविक हाई टेक प्रा.लि., स्टील इंफ्रा साल्यूशंस प्रा.लि., पॉलीरब कूपर स्टेंडर्ड एफटीएस प्रा.लि., भवानी एंड कंपनी और जेएनएस इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड के लिए 831 से अधिक खाली पदों को भरा जाएगा। इन रिक्त पदों के लिए सीधी भर्ती का आयोजन किया जाएगा।

उप संचालक ने दी जानकारी 

इस रोजगार मेले के उप संचालक आरके कुर्रे ने जानकारी देते हुए बताया कि जो आवेदक भी इसमें आना चाहते हैं वो अपने आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, समस्त शैक्षणिक मूल प्रमाण और अंकसूची, पहचान पत्र, छत्तीसगढ़ निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र और सभी दस्तावेजों की फोटोकॉपी के साथ रोजगार मेंले में आ सकते हैं। साथ ही रोजगार मेले से जुडी अन्य जानकारी मॉडल कॅरियर सेंटर, दुर्ग के फेसबुक पेज से प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आने से पहले bit.ly/placementcampregistration गूगल लिंक को भर कर रजिस्ट्रेशन करना आवश्यक है।

Also Read: हार्ट रेट कितनी होनी चाहिए? नॉर्मल करने के उपाय

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular