Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढDurg: पेट्रोल भरवाते समय स्कूटर में लगी आग, पेट्रोल पंप कर्मियों ने...
Homeछत्तीसगढDurg: पेट्रोल भरवाते समय स्कूटर में लगी आग, पेट्रोल पंप कर्मियों ने...

Durg: पेट्रोल भरवाते समय स्कूटर में लगी आग, पेट्रोल पंप कर्मियों ने आग पर पाया काबू

India News (इंडिया न्यूज़), Durg: दुर्ग शहर के मध्यम में स्थित एक पेट्रोल पंप के पास एक ही बड़ी अनहोनी वाकया टल गया। जब एक युवक ने अपने स्कूटर में जैसे ही पेट्रोल डलाकर उसे स्टार्ट किया उसमें आग लग गई। पेट्रोल पंप में खड़े स्कूटर में आग लगने से वहां हड़कंप मच गया। वहां के कर्मचारियों ने तुरंत फायर सिलेंडर और रेत डालकर किसी तरह स्कूटर की आग को बुझाया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

स्कूटर बुरी तरह जला

जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार शाम 7 बजे के करीब की है। दुर्ग के पटेल चौक स्थित पेट्रोल पंप में एक स्कूटर चालक पेट्रोल डलाने पहुंचा। उसने पेट्रोल डालकर स्कूटर को आगे खड़ा किया। पेट्रोल का पैसा देने के बाद उसने जैसे ही सेल्फ मारा स्कूटर के इंजन में आग लग गई। आग देखकर स्कूटर चालक गाड़ी छोड़कर भागा। आग लगने की घटना पेट्रोल पंप के अंदर हुई, इससे बड़ी अनहोनी की आशंका से वहां हड़कंप मच गया था । बताया जा रहा है जब तक आग बुझी स्कूटर बुरी तरह जल गया था।

पेट्रोल पंप कर्मी ने दी  जानकारी

पेट्रोल पंप कर्मियों ने बताया कि यदि आग स्कूटर की टंकी तक पहुंचती तो उसमें 2-3 लीटर पेट्रोल भरा हुआ था। इससे उसमें ब्लास्ट भी हो सकता था। यदि ब्लास्ट होता तो पेट्रोल पंप को भी नुकसान होता और बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी।

Also Read: 7 अगस्त को रायगढ़ का दौरा करसकते हैं पीएम मोदी, BJP ने शुरू की तैयारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular