Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढCongress Rally In Bilaspur: बिलासपुर में कांग्रेस नेता दे रहे थें...
Homeछत्तीसगढCongress Rally In Bilaspur: बिलासपुर में कांग्रेस नेता दे रहे थें...

Congress Rally In Bilaspur: बिलासपुर में कांग्रेस नेता दे रहे थें भाषण टूटा मंच! दो विधायक और कुछ नेता ‘घायल’

Congress Rally In Bilaspur: जब से कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी की लोकसकभा सदस्यता रद्दा हुई है। तब से पूरे देश में कांग्रेसस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में अपना विरोध जताने और राहुल गांधी के समर्थन में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी मशाल रैली निकाली गई थी।

इस दौरान वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक छोटा सा हादसा हो गया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रदर्शन के दौरान स्टेज गिर जाता है और उसपर खड़े सभी लोग निचे गिर जाते हैं।

 स्टेज पर बढ़ गई थी भीड़

दरअसल लोकतंत्र बचाओ मशाल रैली गांधी चौक से देवकीनंदन चौक तक निकाली गई। देवकीनंदन चौक पर यह मंच बनाया गया था। रैली समाप्त होने के बाद कुछ नेताओं ने भाषण देना शुरू किया।  लेकिन इस दौरान स्टेज पर इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई कि मंच इसका वजन न उठा नहीं पाया और तुरंत टूट गया।

नहीं आई गंभीर चोटें

जब स्टेज टूटा, उस दौरान कांग्रेस के कई नेता उसपर खड़े थे और वे सभी जमीन पर गिर पड़े। गरीमत यह रही कि किसी को कोई गंभीर चोंटे नहीं आई। इसमें कुछ कार्यकर्ताओं और नेताओं को कुछ हल्की-फुल्की चोटें आईं है। जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

झुलसे कई पार्टी कार्यकर्ता

इससे पहले छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में भी राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस ने मशाल यात्रा निकाली थी। इस दौरान एक बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया था। दरअसल, रैली के दौरान पार्टी के पांच कार्यकर्ता आग की चपेट में आने से झुलस गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़े : CG Assembly Elections: बीजेपी विधायक दल 5 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात, छत्तीसगढ़ की राजनीतिक परिस्थितियों पर होगी चर्चा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular