होम / Brijmohan Agrwal: परिवर्तन रैली में मरवाही पहुंचे पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Brijmohan Agrwal: परिवर्तन रैली में मरवाही पहुंचे पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

• LAST UPDATED : September 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Brijmohan Agrwal: छत्तीसगढ़ की राजनीति दिन-प्रतिदिन गरमाती जा रही है। बीजेपी द्वारा निकाली गई परिवर्तन रैली में मरवाही में कार्यक्रम अयोजित किया गया। जिसमें पूर्व कृषि मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकार की जमकर तारीफ भी की है।

  • शराब में, रेत में, DMF सीमेंट में सरकार भ्रष्टाचार कर रही 
  • हनुमान रूपी जनता को वोट के लिए भड़काने की कोशिश

मुख्यमंत्री को बताया कालनेमि 

उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे प्रदेश में परिवर्तन लाकर रहेगी। इस माफिया इस भ्रष्ट कांग्रेस सरकार का छत्तीसगढ़ एटीएम बन कर रहा गया है। शराब में, रेत में, DMF सीमेंट में सरकार भ्रष्टाचार कर रही है। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कालनेमि बताया है।

उन्होंने कहा कि अगर उसमें दम है तो जिन्होंने सनातन का विरोध किया, हिंदू का विरोध किया उनके खिलाफ बोल कर दिखाएं। आगे उन्होंने कहा कि अगर भूपेश बघेल में दम है तो सोनिया और राहुल गांधी को अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने क्यों नहीं ले जाते। भूपेश कालनेमी के रूप में हनुमान रूपी जनता को वोट के लिए भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता हनुमान के रूप में कालनेमि और ताड़का का वध करेगी।

हिंदू कार्ड खेलने का आरोप

साथ ही उन्होंने राम के नाम पर राजनीति करने वाले दल पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राम सबके हैं। पूरे हिंदुस्तान के और पूरे विश्व के हैं। राम मर्यादा पुरुषोत्तम है। कांग्रेस मर्यादा को मानती नहीं है। उन्होंने भाजपा के हिंदू कार्ड खेलने के आरोप पर कहा कि यह हिंदुस्तान है, यहां हिंदू बहुसंख्यक है। हिंदू कार्ड तो कांग्रेस खेल रही है। जब चुनाव आता है तो राहुल गांधी जनेऊ पहन लेते हैं। प्रियंका मंदिर जाने लगती है।

सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे

विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्ष में बैठी पार्टियों का कोई चेहरा नहीं होता। अब तो कांग्रेस भी कह चुकी है कि हम सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे भूपेश हमारा चेहरा नहीं है। इस दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने दावा किया कि इस बार हम बहुमत में आएंगे। उन्होंने बताया कि बीजेपी के मरवाही में अयोजित परिवर्तन यात्रा में आज केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर एवं नरेंद्र सिंह तोमर को शामिल होना था, परंतु उनका दौरा रद्द हो गया।

छत्तीसगढ़ का पैसा

उन्होंने मंच संभालते हुए कांग्रेस की सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने भूपेश बघेल पर आरोप लगाकर लगाते हुए कहा कि भूपेश ने जो भी वादे किए वह छलावा था, धोखा था। केंद्र सरकार की सभी योजनाएं प्रदेश में आकर रुक जा रही है। जिसके कारण प्रदेश की जनता को योजनाओं का सही लाभ नहीं मिल रहा है।

बृजमोहन अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक छत्तीसगढ़ के शासन को याद दिलाते हुए कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार रही तो कृषि यंत्र सहित धान का उचित मूल्य ₹1 किलो चावल देने की योजना बीजेपी के शासन में ही शुरू हुई। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ का पैसा भूपेश बघेल दिल्ली में बैठे सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को पहुंचा रहे हैं। छत्तीसगढ़ के पैसे का छत्तीसगढ़ में उपयोग नहीं हो रहा है। उसका शोषण दिल्ली में बैठे कांग्रेस के नेता कर रहे हैं।

Also Read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox