Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढBilaspur: ब्राह्मण विकास परिषद कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, ट्रेनों...
Homeछत्तीसगढBilaspur: ब्राह्मण विकास परिषद कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, ट्रेनों...

Bilaspur: ब्राह्मण विकास परिषद कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, ट्रेनों को रद्द किए जाने पर केंद्र सरकार को घेरा

India News (इंडिया न्यूज़), Bilaspur: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर के बेलतरा विधानसभा के साइंस कॉलेज ग्राउंड में ब्राह्मण विकास परिषद के कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ी ब्राह्मण बहुउद्देशीय परिषद का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में बिलासपुर समेत पूरे प्रदेश से बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे।

  • छत्तीसगढ़ी ब्राह्मण बहुउद्देशीय परिषद का शिलान्यास
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला

प्रधानमंत्री पर साधा निशाना 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जल्दी भवन निर्माण के लिए भी राशि भी ब्राह्मण समाज को उपलब्ध कराने की कोशिश की जाएगी। मिडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ पहुंचकर रेल कॉरिडोर का लोकार्पण करते हैं। दूसरी ओर लगातार यात्री ट्रेनो को रद्द कर कोयला परियों को चलाया जा रहा है।

मजदूर विरोधी भाजपा

वहीं धान खरीदी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही किसान और मजदूर भाजपा को याद आ जाते हैं लेकिन चुनाव के बाद उन्हें भाजपा भूल जाती है किसान और मजदूर विरोधी भारतीय जनता पार्टी की सोच भी इस तरह की है। ब्राह्मण समाज विकास परिषद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री समेत कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, मुख्यमंत्री सलाहकार प्रदीप शर्मा, गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष स्वामी रामसुंदर दास बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे समेत बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग उपस्थित रहे।

Also Read: 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular