Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढभिलाई: एटीएम मशीन काटते चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बिना नम्बर प्लेट...
Homeछत्तीसगढभिलाई: एटीएम मशीन काटते चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बिना नम्बर प्लेट...

भिलाई: एटीएम मशीन काटते चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बिना नम्बर प्लेट की गाड़ी से आए थे चोर

(Bhilai: Police arrested the thief who cut the ATM machine, the thieves had come in a vehicle without number plate)

भिलाई से एक ख़बर मिली है जिसमें बताया जा रहा है कि भिलाई के कुम्हारी थाना क्षेत्र में महाराष्ट्र के बालाघाट से तीन युवक देर रात लगभग 2 बजे बिना नम्बर प्लेट की गाड़ी से कुम्हारी स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम पहुँचे। जिसके बाद वो एटीएम के अंदर गए और शटर लगा दिया। तीनों चोर अपने साथ गैस कटर मशीन भी लेकर गए थे। जहां दाखिल होकर एटीएम मशीन को काटने लगे। आरोपी घटना को अंजाम देते उससे पहले पुलिस को इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव के निर्देश पर एटीएम की घेराबंदी की गई। तब तक आरोपी मशीन को काटने का काम शुरू कर दिये थे। लेकिन चोर इस घटना को अंजाम देते उससे पहले तीनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा।

  • अंतरराज्यीय गिरोह
  • सम्मानित करने की घोषणा

अंतरराज्यीय गिरोह

इस मामले की जानकारी दते हुए पुलिस ने बताया है कि मध्यप्रदेश बालाघाट का यह गिरोह अंतरराज्यीय गिरोह है जो इसी तरह एटीएम मशीन को काटकर मशीन में रखे पैसे को ले जाते थे। लेकिन इस बार दुर्ग पुलिस के सामने उनकी दाल नहीं गली और पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से उपयोग में लाई जाने वाली गैस सहित मशीन काटने का सामान और बिना नम्बर प्लेट की गाड़ी को जब्त कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

सम्मानित करने की घोषणा

इस गिरोह को पकड़ने के लिए सूझबूझ दिखाने वाले थाना प्रभारी सुधांशु बघेल थाना प्रभारी कुम्हारी दुर्ग के नेतृत्व में एएसआई मानसिंह सोनवानी, आरक्षक राजकुमार सिंह, देवप्रकाश वर्मा, यशवंत साहु के लिए दुर्ग रेंज आईजी आनन्द छाबड़ा ने 10 हज़ार रुपये से सम्मानित करने की घोषणा की है। आपको बता दें कि एटीएम मशीन में करीब 11 लाख रुपये कैश था। जिसे पुलिस ने आरोपियों के पास से प्राप्त कर लिया है।

ये भी पढ़े- पतंजलि ने बनाया एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, योग शिविर में दस हजार से अधिक लोग हुए शामिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular