Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढअंबिकापुर: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की गुंडागर्दी का विडियो हुआ वायरल
Homeछत्तीसगढअंबिकापुर: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की गुंडागर्दी का विडियो हुआ वायरल

अंबिकापुर: कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की गुंडागर्दी का विडियो हुआ वायरल

विधायक बृहस्पति सिंह हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं। बलरामपुर जिले के रामानुनगंज के विधायक बृहस्पति सिंह के द्वारा जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के कर्मचारियों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ये कोई नई बात नही है इससे पहले राजपत्रित अधिकारियों से गाली गलौज का ऑडियो भी वायरल हुआ था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल 3 अप्रैल को पैसे निकालने को लेकर हुए विवाद के बाद विधायक वृहस्पति सिंह ने केंद्रीय बैंक समिति के क्लर्क और गार्ड पर गाली गलौज करते हुए मारपीट तक किया था। जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले को लेकर केंद्रीय सहकारी बैंक समिति के संगठन ने आज सरगुजा आईजी को ज्ञापन भी सौंपा है। साथ ही साथ विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की जा रही है।

2 दिनों तक बैंक बंद करने का ऐलान

इस घटना के बाद द्रीय सहकारी बैंक के कर्मचारियों ने 2 दिनों तक बैंक को बंद करने का ऐलान किया है । इतना ही नही यह भी कहा गया है कि अगर एफआईआर दर्ज नहीं किया गया तो भाग के सारे जिले के केंद्रीय बैंक समिति के सारे कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे। बता दें कि बैंक बंद होने से संभाग भर के लाखों किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल विडियो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular