Sunday, April 14, 2024
HomeBreaking NewsAyodhya Ram Mandir: भगवा-केसरिया रंग में रंगा रामलला का...
HomeBreaking NewsAyodhya Ram Mandir: भगवा-केसरिया रंग में रंगा रामलला का...

Ayodhya Ram Mandir: भगवा-केसरिया रंग में रंगा रामलला का ननिहाल, खुशी में डूबे लोग

India News (इंडिया न्यूज़), Ayodhya Ram Mandir: भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ को भगवा-केसरिया रंग से सजाया गया है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है। बता दे कि आज अयोध्या में राम मंदिरा का उद्घाटन है। इसकी रोनक पूरे देशभर में देखने को मिल रही है। जिसके चलते ही भगवान राम के ननीहाल छत्तीसगढ़ को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है। पूरा छत्तीसगढ़ भगवा-केसरिया रंग में समा चुका है।

HIGHLIGHTS

  • रामलला के ननिहाल छत्तीसगढ़ में खुशी का माहौल
  • चंदखुरी स्थित कौशल्या धाम में विशेष पूजा अर्चना
  • दुल्हन की तरह सजाई गई संस्कारधानी जगदलपुर

उत्तर में सरगुजा से लेकर दक्षिण के बस्तर तक जगह-जगह भक्ति -भाव से अनेकों कार्यक्रम आयोजित किए गए है। सोमवार को राजधानी रायपुर समेत छत्‍तीसगढ़ के कई शहरों में कहीं लाखों तो कहीं हजारों दीपक भगवान राम के नाम प्रज्वलित किए गए।

आज देशभर में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर खुशी का माहौल है। आज का दिन देशवासियों के लिए दिवाली पर्व जैसा है। जिसके चलते ही आज सभी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के चलते दिवाली पर्व मना रहे है।

राम मंदिर परिसर में सीएम योगी पहले से ही मौजूद हैं। सब पीएम मोदी का इंतजार कर रहे है। साथ ही आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी अयोध्या पहुंच गए है। पीएम मोदी के अयोध्या में आगमन के बाद प्राण प्रतिष्ठा समारोह कार्यक्रम शुरू किया जाएगा। आपको बता दे कि देशभर में 22 जनवरी को लेकर खुशी देखी जा रही है। इस पावन मौके पर सभी एक दूसरे को बधाई दे रहे है।

Also Read: Ram Mandir LIVE News: प्राण-प्रतिष्ठा आज, PM मोदी अयोध्या एयरपोर्ट से राम जन्मभूमि मंदिर के लिए रवाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular