होम / Realme 3 Gadgets : रियलमी के 3 गैजेट्स की लांच डेट हुई कन्फर्म, जानिए गैजेट्स की पूरी डिटेल्स

Realme 3 Gadgets : रियलमी के 3 गैजेट्स की लांच डेट हुई कन्फर्म, जानिए गैजेट्स की पूरी डिटेल्स

• LAST UPDATED : September 4, 2022

इंडिया न्यूज़ छत्तीसगढ़ ; Realme 3 Gadgets Launch Date Confirmed : Realme अपने तीन गैजेट्स लांच करने वाली है, और इस गैजेट्स की लांच डिटेल्स भी सामने आ चुकी है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के जरिये इसकी घोषणा की है। रियलमी इन गैजेट्स को भारत में 6 सितंबर 2022 को दोपहर 12 बजे लांच करने जा रही है।

रियलमी के लांच होने वाले गैजेट्स – Realme C33 स्मार्टफोन, Realme Buds Air 3S और Realme Watch 3 Pro शामिल हैं। 6 सितंबर दोपहर 12 से ये प्रोडट्स खरीद के लिए उपलब्ध हो जाये गए। सम्भवना है कि Realme स्टोर के इलावा अन्य प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होंगे। आईये जानते है इन गेजेट्स के स्पेसिफिकेशन जो कंपनी इन प्रोडट्स में दे रही है।

Realme के ये तीन गैजेट्स होंगे लांच

Realme 3 Gadgets Launch Date Confirmed

Realme C33 

रियलमी अपने इस स्मार्टफोन को नए जमाने का एंटरटेनमेंट बताकर प्रचार कर रही है। बता दें रेआलमी ने अभी तक Realme C33 के सभी फीचर्स सर पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन अब कंपनी ने खुद अपनी वेबसाइट पर फोन के कुछ फीचर्स लिस्ट भी कर दिए हैं। कंपनी ने बताया है कि इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी हुई है जो 37 दिनों तक का standby दे सकती है।

Realme 3 Gadgets Launch Date Confirmed

 

रियलमी द्वारा जारी किये गए फोटो से देख पता चल रहा है कि इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप फ्लेश लाइट के साथ मिलेगा। कंपनी ने बताया कि इसमें 50 MP मेन बैक कैमरा मिलेगा जो AI टेक्नोलॉजी से लेस होगा। कंपनी ने इस फोन कि डिज़ाइन कि बारे में भी जानकारी दी है। कंपनी इसे अल्ट्रा स्लिम और अल्ट्रा लाइट स्मार्टफोन बता रही है। इस फोन का वजन 187 ग्राम और मोटाई 8.33 mm है। हालाँकि Realme C3 3 के सभी फीचर्स 6 सितंबर को आधिकारिक रूप में सामने आ जायेगे।

यह भी पढ़े  : Asus zenfone 9 Launched : क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 और 4300 mAh बैटरी के साथ लांच ,जानिए फोन के सभी फीचर्स और कीमत

Realme Buds Air 3S

Realme 3 Gadgets Launch Date Confirmed

 

रियलमी  ने लाइफ स्टाइल प्रोडट्स में Realme Buds Air 3S को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी कि साथ लांच किया है। इसके फीचर्स कि बारे में जाने Realme Buds Air 3S में 11mm का ट्रिपल टाइटेनियम ड्राइवर का स्पॉट है। अच्छी बात यह है कि आपके कान को पूरी तरह से बंद नहीं करता है और आप लंबे समय तक बिना किसी दर्द इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। 4-mic design AI ENC फीचर्स एक्स्ट्रा आवाज को कम करता है। Born for Bass टैगलाइन से प्रतीत होता है कि इन बड्स में एक्स्ट्रा बेस का अनुभव होगा।

Realme smartwatch watch 3 pro

Realme 3 Gadgets Launch Date Confirmed

Realme smartwatch watch 3 pro को भी कंपनी 6 सितबर को दोपहर के 12 बजे लांच करेगी। Realme watch 3 का अपडेटेड वेरिएंट है। ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कालिंग फीचर्स के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच के खास बात है कि ये हेल्थ मॉनटरिंग फीचर्स के साथ साथ GPS नेविगेशन फीचर्स के साथ लांच होगी। इसका स्टाइलिश लुक अपनी तरफ आकर्षित करता है। हालाँकि कंपनी वाच के कुछ ही फीचर्स बताये है।

यह भी पढ़े  : Best Budget Range Smartphones of 2022 : 10,000 हज़ार से 15,000 हज़ार रेंज में भारत में उपलब्ध बेहतरीन स्मार्टफोन

यह भी पढ़े  : Redmi A1 Smartphone Launched in India : लेदर टेक्सचर डिज़ाइन के साथ लांच हुआ Redmi A1 , यहाँ जानिए फोन के सभी फीचर्स और लांच डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox