होम / इस महीने Moto G32 जल्द भारत में लॉन्च होने की उम्मीद , जानिए संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस महीने Moto G32 जल्द भारत में लॉन्च होने की उम्मीद , जानिए संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

• LAST UPDATED : August 4, 2022

इंडिया न्यूज़,छत्तीसगढ़ :Gadget News : मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने अपने चर्चित मोबाइल Moto G32 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस मोबाइल को 9 अगस्त को लॉन्च कर सकती है। यह G सीरीज का सबसे लेटेस्ट मोबाइल होगा। मोटोरोला ने इससे पहले भी G सीरीज के बहुत सरे फोन लॉन्च कर चुकी है। अगर इस फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में दूसरे ब्रांड फोन के फीचर्स को मात देगा। Moto G32 स्मार्टफोन अनपे फीचर्स के कारण काफी लोक प्रिये रहा है। जानकारी के मुताबिक ये फोन Oneplus, Realme,infinix,iQoo सहित कई सारी कंपनी के फोन को टक्कर देगा।

Moto G32 के संभावित फीचर्स और कीमत

यह फोन 6.5 इंच फुल HD+ एलसीडी हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी इस में 90Hz रिफ्रेश रेट भी दे सकती है। बात करें इस फोन के प्रोसेसर की तो कंपनी इस में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ देकने को मिल सकता है।

स्नैपड्रगन प्रोसेसर की स्पीड अन्य प्रोसेसर से कुछ ज्यादा होती है। अगर इस फोन स्टोरेज क्षमता के बारे में जाने तो 4GB RAM और 64GB तक के साथ आता है। कंपनी इसको स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपैंड करने की सुविध भी दे सकती है।

कैमरे की बात करें तो Moto G32 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा , 8 मेगापिक्सल का उल्टा वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ शामिल हैं। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का हाई रेसोलुशन सेल्फी कैमरा सेंसर हो सकता है।

बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। चार्जिंग के लिए डिवाइस को 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट मिल सकता है। बताया जा रह है ये फोन दो कलर ऑप्शन में मिल सकता है अभी तक इसके कलर के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

नेटवर्क और कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई , ब्लूटूथ V5, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट शामिल हो सकते हैं। इस फोन में हाई क्वालिटी साउंड के लिए इस में स्टीरियो स्पीकर हो सकते है। जानकारी के लिए बता दें कि Moto G32 के बारे में अभी आधिकारिक रूप से अभी सामने नहीं आई है।

Moto G32 की कीमत  

इस फोन की कीमत के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है । न ही इस फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक कोई जानकारी दी है। MotoG32 के प्राइस का पता इस के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें  : Asus ने भारत में लॉन्च किये OLED टच स्क्रीन फीचर्स के साथ फ्लिप और टच सीरीज के नए लैपटॉप , जानिए फीचर्स ,डिज़ाइन और कीमत

यह भी पढ़ें : बस्तर के हर बाजार में जाकर लगाई जा रही कोरोना वैक्सीन, 580 से अधिक वैक्सीन सेंटर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh Politics: 22 अगस्त को ईडी का घेराव करेगी कांग्रेस, देवेंद्र यादव के लिए 24 अगस्त को सभी जिलों में धरना प्रदर्शन
Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बदलाव को लेकर चर्चा हुई तेज, क्या बदले जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?
Jandarshan News: शिकायतों का जल्द करें समाधान, कलेक्टर दीपक सोनी का अधिकारियों को सख्त आदेश
Bilaspur News: शराब घोटाला मामले में सभी आरोपियों की याचिका हुई खारिज, बढ़ीं मुश्किलें
Chhattisgarh News: भूपेश बघेल का पद से हटना तय, अब सीओए की कमान संभालेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Raigarh News: जहरीले साँप ने माँ और बेटी को काटा, मासूम बच्ची की हुई मौत, इलाज जारी
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ दौरे पर जाएंगे अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्य सचिवों के साथ करेंगे बैठक
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox